Video: जोधपुर एयरपोर्ट पर अनजान व्यक्ति ने बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू के साथ की छेड़छाड़

जोधपुर एयरपोर्ट पर तब्बू के साथ की छेड़छाड़: समाज में असामाजिक तत्वों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। हर रोज़ छेड़छाड़ की घटनाएँ सामने आती रहती हैं। आम आदमी इसका हर रोज़ शिकार होता है। लेकिन हाल में में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू भी छेड़छाड़ की घटना की शिकार हुई हैं। मिली जनकारी के अनुसार जोधपुर एयरपोर्ट पर एक अनजान व्यक्ति ने तब्बू को ग़लत तरीक़े से छूने की कोशिश की। आपकी जनकारिके लिए बता दें तब्बू जोधपुर बहुचर्चित काले हिरण के शिकार के मामले में सज़ा सुनने के लिए जोधपुर पहुँची हैं।

फ़ैन की हरकत पर आ गया तब्बू को ग़ुस्सा:

तब्बू के साथ इस समय जोधपुर में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, नीलाम और सैफ़ अली खान भी पहुँचे हुए हैं। काला हिरण का शिकार के मामले में गुरुवार को सज़ा सुनाई जानी है। जानकारी के अनुसार जब तब्बू, सैफ़ अली खान और सोनाली बेंद्रे के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तभी एक फ़ैन ने उनके बेहद क़रीब आने की कोशिश की। फ़ैन की इस हरकत पर तब्बू को काफ़ी ग़ुस्सा आ गया और वह भड़क गयीं। आपको बता दें इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तब्बू को भड़कते हुए देखा जा सकता है।

सलमान खान पर दर्ज हुए थे 4 केस:

फ़ैन तब्बू के कंधे के पास आपना हाथ बार-बार ले जाकर ग़लत तरीक़े से छूने की कोशिश कर रहा था। अगर आपको याद नहीं है तो आपको बता दें यह वही काला हिरण केस है जब 1998 में हम साथ-साथ हैं की शूटिंग जोधपुर में हो रही थी। सलमान खान के ऊपर आरोप है कि उन्होंने घोड़ा फ़ॉर्महाउस और भवाद गाँव में 27-28 सितम्बर की रात को काले हिरणों का शिकार किया था। इस दौरान उनके साथ फ़िल्म के अन्य कलाकार भी मौजूद थे। कांकाणी गाँव में 1 अक्टूबर को काले हिरणों के शिकार का आरोप है। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर 4 केस दर्ज हुए थे।

सलमान खान के कमरे से मिली थी पिस्टल और राइफ़ल:

तीन केस हिरणों के शिकार का है जबकि चौथा केस आर्म्स एक्ट का था। गिरफ़्तारी के दौरान सलमान खान के कमरे से पुलिस को पिस्टल और राइफ़ल मिली थी। कमरे में मिले हुए इन हथियारों का लाइसेन्स अवधि ख़त्म हो चुकी थी। कांकाणी गाँव केस में 5 अप्रैल को सज़ा सुनाई जाएगी। घोड़ा फ़ॉर्म केस में 10 अप्रैल 2006 को सीजेएम कोर्ट ने 5 साल की सज़ा सुनाई थी। इसके बाद सलमान खान हाईकोर्ट गए थे और 25 जुलाई 2016 उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया था। राज्य सरकार ने इस फ़ैसले के ख़िलाफ़ सुप्रीमकोर्ट में अपील की है।

मरे हुए हिरण को छोड़कर फ़रार हो गए थे सलमान खान:

गवाहों ने बताया कि जोधपुर से सटे कांकाणी गाँव की सीमा पर एक अक्टूबर 1998 की रात को सलमान खान ने दो काले हिरणों का शिकार किया। गवाह ने बताया कि उनके साथ उस समय सैफ़ अली खान, तब्बू, नीलाम और सोनाली बेंद्रे भी गाड़ी में सवार थीं। इन लोगों ने सलमान खान को शिकार करने के लिए उकसाया था। गोली की आवाज़ सुनकर मौक़े पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए थे। गाँव वालों के आने के बाद सलमान खान गाड़ी लेकर फ़रार हो गए थे, जबकि दोनो मारे हुए हिरण वहीं पड़े थे। वाइल्ड लाइफ़ एक्ट की धारा 149 के तहत काला हिरण का शिकार करने पर सात साल से अधिकतम कारावास का प्रावधान है। कुछ समय पहले तक यह सज़ा 6 साल ही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *