अभी-अभीः एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ हुई छेड़छाड़, शख्स ने की गलत हरकत

मुंबई – बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो जोधपुर काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट गई हुई थीं। जहां एयरपोर्ट पर एक अनजान शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। आपको बता दें कि तब्बू के खिलाफ जोधपुर में काले हिरण के शिकार का मामला चल रहा है। इस मामले में आज दोषियों को सजा सुनाई जायेगी। इस मामले में बब्बु के साथ साथ सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ अली खान भी शामिल हैं। वो इसी मामले में आज जोधपुर पहुंची हुई थीं, जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू छेड़छाड़ का शिकार हो गई।

एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू छेड़छाड़ का शिकार हुई

तब्बु के साथ ये हादसा उस वक्त हुआ जब वो सैफ अली खान और सोनाली बेंद्रे के साथ जोधपुर एयरपोर्ट से निकल रही थीं। इसी दौरान एक फैन उनके बेहद करीब आ गया और अपना हाथ तब्बू कंधे के पास ले जाकर उनके गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा। हालांकि, तब्बु समझ गई कि उसके इरादें नेक नहीं और वो उसके ऊपर चिल्ला उठीं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में तब्बू इस शख्स पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो-

जोधपुर एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू छेड़छाड़ को शिकार हो गई। तब्‍बू के साथ फैन ने बदतमीजी की। आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में 20 साल बाद जोधपुर कोर्ट आज फैसला सुनाने वाला है। इसी दौरान एयरपोर्ट से होटल जाते वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू छेड़छाड़ का शिकार हो गई। हालांकि, बाउंसर्स ने फैन को देख लिया और उसे बाहर खदेड़ दिया। रिपोर्ट के मुताबिक,  तब्‍बू के सिक्योरिटी गार्ड घेरे में घुसकर यह फैन उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था। अपने साथ हुई इस हरकत पर तब्बु भड़क गई और फैन पर चिल्लाने लगीं। इसके बाद तब्‍बू के बाउंसर्स ने फैन को धक्का देकर उसे वहां से भगा दिया।

सलमान को हो सकती है जेल

काला हिरण के शिकार के करीब 20 साल पुराने मामले में जोधपुर की अदालत आज सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बु और सैफ अली खान के खिलाफ अपना फैसला सुनाने वाली है। आपको बता दें कि यह केस साल 1998 का है। फिल्म हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान इन सभी स्टार्स पर कानूनी रुप से अवैध काला हिरण के शिकार का आरोप लगा था। फैसला के वक्त सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्र, तब्बू और नीलम कोर्ट में मौजूद रहेंगे। अगर दोष साबित हुआ तो इन सभी स्टार्स को 6 साल की सजा हो सकती है।

इस केस में सबसे मुख्य आरोपी सलमान खान है। क्योंकि इसमें गवाह गांव वाले हैं। कहा जा रहा है कि सलमान को काले हिरण का शिकार करते हुए गांववालों ने देखा था। गांववालों ने हिरणों के शिकार की खबर वन विभाग को दी थी। सलमान खान पर कई काले हिरण के शिकार के केस हैं जिसमें से एकमात्र चश्मदीद हरीश दुलानी अपने बयान से मुकर गया था। इस वजह से वो एक केस से बरी हो गए थे। वहीं कांकणी केस में सलमान खान के खिलाफ पक्के सबुत मौजूद है। अगर सलमान खान आरोपी सिद्ध होते हैं तो उन्हें 1 साल से लेकर 6 साल तक की सजा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *