दोषी ठहराए जाने के बाद सलमान खान का इस तरह से मज़ा ले रहे है लोग सोशल मीडिया पर, देखें

सलमान को गुनहगार ठहराने के बाद Funny रिएक्शन: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान को भारतीय क़ानून ने दबंग नहीं माना और उन्हें आख़िरकार सज़ा सुना ही दी। अब सलमान खान आलीशान ज़िंदगी छोड़कर साधारण क़ैदियों की तरह जेल में अपना समय कटेंगे। आपको बता दें 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार के केस में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी क़रार देते हुए 5 साल की सज़ा सुनाई है। इस सुनवाई में सलमान खान के साथ बॉलीवुड के सैफ़ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी शामिल हुई थी। हालाँकि कोर्ट ने इन सबको बरी कर दिया है।

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मारे थे हिरण:

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह बात उस समय की है जब सलमान खान 1998 में जोधपुर में फ़िल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन ख़ाली समय में सलमान खान फ़िल्म के बाक़ी सदस्यों सैफ़ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के साथ घूमने निकले और रात में दो काले हिरण को मार दिया। इस दौरान जब गोली की आवाज़ गाँव वालों ने सुनी तो वहाँ भागकर आए लेकिन तब तक सलमान खान वहाँ से फ़रार हो गए थे। और दोनो मरे हुए काले हिरण वहीं पड़े हुए थे।

सलमान खान को यूज़र्स ने किया सोशल मीडिया पर ट्रोल:

काले हिरण के अलावा सलमान खान के ऊपर बिना लाइसेन्स के हथियार रखने का भी आरोप लगा। जब सलमान खान को अरेस्ट करने पुलिस उनके कमरे में गयी तो उन्हें वहाँ पर एक पिस्टल और एक राइफ़ल मिली, जिसके लाइसेन्स की वैध्यता ख़त्म हो चुकी थी। सलमान खान को इस मामले में इस बार कोर्ट ने दोषी क़रार देते हुए 5 साल की सज़ा सुनाई है। आपको बता दें इससे पहले भी सलमान खान की सुनवाई हुई थी और उन्हें निर्दोष क़रार दिया गया था। उसके बाद सलमान खान को लोगों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रोल किया था।

तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं सोशल मीडिया पर:

उस समय तरह-तरह के मैसेज सोशल मीडिया पर आते थे। लोग अनेकों तरह से सलमान खान को ट्रोल कर रहे थे। अब जबकि सलमान खान को कोर्ट ने दोषी क़रार देकर सज़ा सुना दी है तो भला सोशल मीडिया कैसे चुप रह सकता है। सज़ा सुनाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट और मैसेज आ रहे हैं। कुछ यूज़र्स के कमेंट को देखकर यक़ीनन आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएँगे। एक यूज़र ने सलमान खान का मज़ा लेते हुए लिखा है, सलमान को सज़ा बाक़ी बरी, हम साथ-साथ नहीं है।

भारतीय क़ानून व्यवस्था में यक़ीन रखने वाले इस फ़ैसले से ख़ुश:

वहीं एक अन्य यूज़र ने बाग़ी-2 का डायलॉग लिखते हुए कमेंट किया है कि, उसका कुछ बिगड़ेगा नहीं और तुम्हारा कुछ बचेगा नहीं। सलमान खान को दोषी क़रार देने के बाद कुछ लोग कोर्ट के फ़ैसलेका समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग कोर्ट के इस फ़ैसले की निंदा कर रहे हैं। जो क़ानून व्यवस्था में यक़ीन रखते हैं, उन्होंने कोर्ट के फ़ैसले का स्वागत किया है और बहुत ख़ुश हैं। वहीं जो सलमान खान के अंधभक्त हैं, उन्हें कोर्ट के इस फ़ैसले से काफ़ी निराशा हुई है। एक यूज़र ने लिखा है बस यही सुनना बाक़ी रह गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *