इस डॉन के साथ गुज़री सलमान की रात, दे चुका है खुली धमकी – जोधपुर से जिंदा नहीं जाएगा ‘सलमान’

जोधपुर – काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को आज 5 साल की सजा सुनाई गई है। इस केस में सलमान के साथ सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ अली खान भी सह अभियुक्त थे। करीब 20 साल पुराने कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान को छोड़कर बाकियों को बरी कर दिया। कोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण के शिकार करने का दोषी करारा देते हुए पांच साल की सजा सुनाई है। सजा के बाद सलमान खान को जोधपुर की जेल ले जाया गया जहां उन्हें जमानत मिलने तक रहना होगा। लेकिन, सलमान के लिए बीती रात काफी मुश्किल रहा । क्योंकि सलमान को जान मारने की धमकी देने वाला डॉन भी उसी जेल में है।

ये है सलमान को जान मारने की धमकी देने वाला डॉन

दरअसल, जयपुर में बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की काला हिरण शिकार मामले में पेशी के दौरान जोधपुर के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलमान को पुलिस वालों के सामने ही खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। छात्र नेता से गैंगस्‍टर बने लॉरेंस ने कहा था कि सलमान जोधपुर से जिंदा वापस नहीं जायेगा। आपको बता दें कि इस गैंगस्‍टर पर हत्‍या का प्रयास, वसूली और आर्म्‍स एक्‍ट जैसे गंभीर मामलों में 20 से ज्‍यादा केस दर्ज हैं। अब क्योंकि, सलमान और लॉरेंस एक ही जेल में बंद हैं। इसलिए पुलिस की टेंशन बढ़ गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरेंस बिश्‍नोई साल 1998 में काले हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान से नाराज है। सलमान को जान से मारने धमकी देने की वजह भी यही नाराजगी बताई जा रही है। गौरलतब है की काले हिरण को बिश्‍नोई समाज भगवान की तरह पूजता है इसी वजह से बिश्‍नोई समाज और लॉरेंस सलमान से नाराज है। सलमान को जान मारने की धमकी देने वाला डॉन लॉरेंस भी इसी समाज से आता है। इसी वजह से लॉरेंस ने सलमान को धमकी दी थी। बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में 20 साल बाद जोधपुर कोर्ट आज फैसला सुनाया है।

20 साल बाद आया फैसला

सलमान खान पर फिल्‍म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान एक काले हिरण का शिकार करने के मामले में जोधपुर की अदालत में एक केस चल रहा था, जिसका फैसला आज आया है। साल 1998 में केस दर्ज होने के बाद से इस मामले में 20 सालों से कानूनी प्रक्रिया चल रही थी। जोधपुर के इस कुख्यात गैंगस्‍टर ने सलमान खान को मारने की धमकी देते हुए कहा था कि वह सलमान खान को जोधपुर में ही मारेगा। इस पूरे वाकये का एक वीडियो भी सामने आय़ा था।

बता दें कि सजा मिलने के बाद सलमान को सेंट्रल जेल लाया गया है जहां उनका मेडिकल चेकअप होगा। हालांकि, सलमान की जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई है जिसकी सुनवाई कल होगी। काला हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर की अदालत ने सलमान खान को छोड़कर बाकि से सह अभियुक्त सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बु और सैफ अली खान को शक के आधार पर बरी कर दिया है। सलमान खान की सेंट्रल जेल से एक तस्वीर भी सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो पुलिस स्टेशन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.