कपिल शर्मा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस वजह से बंद हो जाएगा उनका नया शो

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा इन दिनों काफी परेशान हैं और उनकी परेशानी का कारण है उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’। बता दें कि कप‍िल शर्मा के फैंस काफी अरसे से उनके किसी नए का शो का इंतजार कर रहे थे जिसके चलते कपिल अपने चाहने वालों के लिए नया शो ‘फैम‍िली टाइम व‍िद कप‍िल शर्मा’ लेकर आए। उनका यह शो 25 मार्च से ही शुरू हुआ था। इस शो का फार्मेट उनके बाकी शो से अलग है। दरअसल यह एक गेम शो है, जिसमें आमंत्रित परिवारों को गेम खिलाए जाएंगे और ईनाम दिए जाएंगे। बता दें कि डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्‍थी का रोल प्‍ले करने वाले सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं है। रिपोर्ट्स की माने तो कपिल शर्मा का नया शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया और अब इस शो पर बंद होने की नौबत आ गई है।

लोगों को पसंद नहीं आया कपिल शर्मा का नया‌ शो :

कपिल शर्मा ने अपने नये शो के जरिए लोगों को इंटरटेन करने का प्रयास किया था, लेकिन उनका यह प्रयास सफल होता दिखाई नहीं दे रहा। दरअसल, इस बार उनके शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ में को लोग कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे और शो को काफी खराब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग उनके नये शो का खूब मजाक बना रहे हैं। दर्शकों ने इस शो को बोरिंग बताया है। बता दें कि इस बार कपिल ने कुछ हटकर करने का प्रयास किया है लेकिन वह दर्शकों का दिल नहीं जीत सकें। पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा के साथ बुरा ही हो रहा है थोड़े दिन पहले आई कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल‌ नहीं दिखा सकी और फ्लॉप रही।

बंद हो सकता है कपिल का नया शो :

बहुत से लोगों को उनके शो में सुनील ग्रोवर की कमी खल रही हैं। सुनील के शो में ना होने से लोगों को हंसाने का सारा जिम्मा कपिल शर्मा पर है। लेकिन लोगों से मिल रही खराब प्रतिक्रियाओं से वह काफी दुखी हैं। कपिल के लिए बुरी खबर ये है कि उनके इस नए शो को दर्शक उस तरह से प्यार नहीं दे रहे हैं, जैसे पहले वाले शो को दिया करते थे अब उनके शो पर बंद होने का खतरा मंडराने लगा है। पहले खबरें आई थीं क‍ि कप‍िल के नए शो के 26 एपिसोड्स ऑन एयर होंगे, लेक‍िन अब खबर है क‍ि शो को मिल रही खराब रेटिंग के कारण 15 एपिसोड ही आ सकेंगे।

मेकर्स से हुआ कपिल का विवाद :

पिछले हफ्ते रानी मुखर्जी के साथ शो की शूट‍िंग कैंसल करने के बाद शो मेकर्स और कप‍िल का व‍िवाद भी हो गया था। कपिल शर्मा के बार-बार शूटिंग कैंसिल करने से मेकर्स काफी नाराज है। कपिल की वजह से उन्हें काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। सूत्रों के मुताबिक कपिल ने ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ शो के 3 एपिसोड कैंसिल किए हैं, जो कि किसी बड़ी हस्ती के साथ शूट किए जाने थे। ऐसे में कपिल से नाराज शो के मेकर्स बहुत जल्‍द शो के बारे में कोई फैसला ले सकते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं थोड़े दिन पहले सुनील ग्रोवर के साथ भी उनके विवाद की खबरें आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.