सलमान को सज़ा मिलते ही हुई ये TROLL तसवीरें वायरल, पढ़ कर आपका पेट भी हँसते-हँसते दुखने लगेगा!

सलमान को सज़ा मिलते ही हुई TROLL: हाल ही में काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार दिया जिसके बाद गुरुवार को जोधपुर की चीफ़ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने सलमान खान को 5 साल की कैद के साथ-साथ 10 हजार रूपए जुर्माना की सजा सुनाई है. वही इस मामले के सह आरोपी यानी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया है.जहां एक तरफ सलमान के जेल जाने के बाद उनके फैंस ने काफी निराशा दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर सलमान खान हेटर्स ने उनके ट्रोल और मेमे बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं. सलमान को लेकर तरह-तरह के मेमे हमारे सामने आ रहे हैं.

गौरतलब है कि यह लोग ट्रोल से कड़वी से कड़वी बात को भी ही उम्र की चासनी में लपेटकर हमारे सामने इस तरह से पेश करते हैं कि हम चाह कर भी बुरा नहीं मान पाते. वहीं कुछ लोगों के अनुसार ट्रोल वही लोग बनाते हैं जो सारा दिन वेले और निकम्मे घूमते रहते हैं उन्हें रोल बनाने के सिवा कोई काम नहीं रहता.हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान को लेकर कई प्रकार के ट्रोल देखने को मिल रहे हैं उनके कई फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड किया जा रहा है. इनमें से आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही मैंने लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आपका पेट हंसकर दुखने लगेगा.

देश की नई प्रिया प्रकाश

इससे पहले आपने नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वरीय की इस तस्वीर को जरूर देखा होगा जहां वह अपनी उंगलियों से बनी बंदूक से सामने वाले लड़के को घायल कर रही थी. लेकिन अब इस तस्वीर को देखकर आपका क्या कहना है? सलमान खान कैसे सामने वाले काले हिरण को घायल करने की तैयारी कर रहे हैं ये देखकर आपका पेट हंसते हुए भी दुखने लगेगा.

अब होगा दंगल

आमिर खान की फिल्म दंगल में आपने आमिर खान का बढ़ा हुआ पेट जरूर देखा होगा. अब इस तस्वीर में आप सलमान खान का बढ़ा हुआ पेट भी देख लीजिए. ऐसा लगता है काले हिरण को मार कर यह उस को पका कर खा गए हैं इसीलिए इतनी चर्बी बढ़ गई है.

अब आएगा मजा

गौर से देखिए इस तस्वीर को! सलमान खान को काला हिरण मामले में सजा मिलते ही देखिए मुंबई वाले कैसे फुटपाथ पर जश्न मना रहे हैं.

मुझे माफी दे दो सरकार

अब इस तस्वीर को देखकर आप क्या सोच रहे हैं? हैरान मत होइए पहली तस्वीर में हमारे Dabangg जी हैं जो कि सजा पाने के बाद हमें बाहर से हिम्मतवाले दिखाई दे रहे हैं परंतु जोधपुर कोर्ट में उनकी हालत जरूर इस कुत्ते जैसी रही होगी और वह हाथ जोड़ कर सजा से बचने के लिए कह रहे होंगे “जज साहब हमका माफी दे दो”.

यह कैसे हो गया?

सलमान खान को सजा मिलने के बाद उनके सभी फ्रेंड्स और फैन्स का इस पिक की तरह ही रिएक्शन रहा होगा कि “अरे यार यह कैसे हो गया?”

बाहर कैसे जाओगे?

सलमान को दोषी करार देते वक्त और सजा देते वक्त जोधपुर कोर्ट के मजिस्ट्रेट यही सोच कर अंदर से खुश हो रहे होंगे कि अंदर तो आ गए मगर अब बाहर कैसे जाओगे सलमान?

आपको मैंने बचा लिया ना पापा

जहां एक तरफ सलमान को 5 साल की कैद हो गई वहीं दूसरी और सैफ अली खान, तब्बू , सोनाली बेंद्रे आदि कोर्ट कोर्ट ने बरी कर दिया. ऐसे में इस तस्वीर में तैमूर का रिएक्शन सच में देखने लायक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *