सलमान खान को भगवान मानता है उनका यह फैन, बोला ‘भाई’ की जगह मुझे 10 साल की जेल भेज दो

सलमान खान को 5 साल की सजा दिए जाने के बाद उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई। आपको पता है कि पूरी दुनिया में सलमान खान के करोड़ों फैन हैं ऐसे में उनका दुखी होना लाजमी है हालांकि अब सलमान जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं जिसके बाद उनके चाहने वालों को थोड़ी शांति मिली है। बता दें कि सलमान खान का एक ऐसा फैन भी है जो उन को भगवान मानता है और जब सलमान खान को जेल से रिहा किया गया तो है खुशी के मारे झूम उठा। दरअसल, 21 वर्षीय बंटी सिंह उर्फ राधे खान की जिंदगी में सलमान खान बहुत अहमियत रखते हैं क्योंकि आज वह अगर जिंदा है तो उसका कारण है सलमान खान।

बंटी एक गरीब परिवार से संबंध रखता है उनकी आर्थिक स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है वह अपने पिता के साथ सब्जी बेचने का काम करता है जिससे बहुत कम आमदनी हो पाती है। मूल रूप से गंगीरी के रहने वाले बंटी के पिता बाबू सिंह की मानें तो बचपन से ही बंटी के दिल में छेद था और यह रोग गंभीर होता चला गया बंटी को खून की उल्टियां होने लगी थी। आर्थिक तंगी के कारण किसी अच्छे हॉस्पिटल में इलाज करवाना उनके लिए काफी मुश्किल था। बंटी के पड़ोसी अमित ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बंटी के इलाज के लिए धनराशि एकत्रित करने की योजना बनाई। उनकी इस बीमारी के बारे में जब मीडिया में सूचना आई तो जेएन मेडिकल कॉलेज के एक चिकित्सक ने उनकी मदद करनी चाही, जिसके बाद उस डॉक्टर ने इसकी जानकारी सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन को दी। बाद में इस संस्था ने 2014 में मुंबई के फोर्टिस हास्पिटल में उनका इलाज करवाया। बंटी के दिल का छेद इतना बढ़ गया था कि डॉक्टरों को उनकी हार्ट सर्जरी करनी पड़ी, उस समय बंटी केवल 17 साल के थे।

सलमान खान द्वारा की गई मदद का एहसान वह आज तक नहीं भूले हैं। दिल की गंभीर बीमारी से परेशान रहे बंटी का कहना है कि आज वह ‘भाई’ से मिली मदद की वजह से ही जिंदा है। उनकी दिली चाहत है कि वह सलमान खान से मिलकर एक बार उनके पैर छूना चाहते हैं। बता दें कि जब उसे पता चला कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान पर दर्ज केस पर फैसला आने वाला है तो वह तीन अप्रैल को मुंबई चला गया। वह घंटों तक सलमान के बंगले के बाहर भूखे-प्यासे रहकर कोर्ट के फैसले का इंतजार करता रहा। लेकिन जब कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सजा सुनाई तो उनको बहुत दुख हुआ और भगवान से जल्द सलमान की रिहाई की दुआ भी मांगी।

मुझे दे दी जाए दोगुनी सजा: बंटी

सलमान खान बंटी की जिंदगी में कितने मायने रखते हैं इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि वह उनको भगवान मानता है और उनकी पूजा करता है। बंटी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में दिया कहा कि ‘भाई’ के बदले उसे पांच की नहीं, बल्कि दस साल की सजा दे दी जाए। वह सजा काटने को तैयार है। ‘भाई’ तो हमेशा दूसरों की मदद करते हैं। न जाति देखते हैं, न धर्म। बता दें कि बंटी सलमान का फोटो हमेशा अपनी जेब में रखता है। हमेशा खाने से पहले सलमान के नाम की रोटी निकालना नहीं भूलता। बंटी सलमान खान के इस कदर दीवाने हैं कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ देखकर अपना नाम राधे खान रख लिया है, आपको पता होगा कि इस फिल्म में सलमान खान का नाम राधे था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *