मैथ ने कराई सोनम कपूर की फजीहत, मामूली सवाल का गलत जवाब दे ट्विटर पर जमकर हुई ट्रोल

आमतौर पर फिल्मी कलाकरों को दुनिया उनके शानदार लुक और ग्लैमरस लाइफ स्टाइल के लिए ही जानती हैं, पर पर्दे पर हीरो- हिरोइन के किरदार में ये कलाकार जितने होनहार और तेज नजर आते हैं क्या वाकई में असल जिंदगी में भी ये उतने ही स्मार्ट होते हैं ये सोचने वाली बात है.. क्योंकि अक्सर रिएल लाइफ में जब इन फिल्मी सितारों के सामान्य ज्ञान की बात आती है तो वो जीरो साबित होते हैं। जैसे कि फिल्म बागी से तारीफें बटोर रहे एक्टर टाइगर श्रॉफ से जब हाल ही में देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो वो सही नाम तक नहीं ले पाए, वहीं दर्शकों की चहेती एक्ट्रेस ऑलिया भट्ट का तो उनके आईक्यू लेबल को लेकर अक्सर मजाक बनता रहता है.. और अब इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.. वो हैं सोनम कपूर । दरअसल हाल में सोनम कपूर से मैथ का आसान सा सवाल पूछा गया पर इस सवाल ने ग्लैमरस लुक और स्टाइल के लिए फेमस सोनम की तो जैसे फजीहत ही करा दी।

मैथ में तो अधिकांश लोग कमजोर होते हैं.. अच्छे-अच्छे लोग मैथ की पहेलियों में उलझकर रह जाते हैं, ऐसे में जब ऐसी ही एक पहेली सोनम कपूर के सामने आई तो वो उन्हे भी ले डूबी। गलत जबाव के कारण सोनम कपूर की खूब फजीहत हुई । दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर से माइक्रोब्लॉलिंग साइट पर मैथ का एक सवाल पूछा गया जिसका सोनम ने अपने ऑफिशियल ट्वि़टर अकाउंट से जवाब दिया, पर सोनम का जवाब गलत होने के कारण ट्वि़टर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रायंगल पजल में फस गई सोनम

असल में हुआ ये कि फिल्मफेयर मैगजीन के एडिटर जितेश पिलई ने मैथ का एक सवाल करते हुए ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की, उस फोटो में एक ट्रायंगल की पजल थी और लिखा था, बताइए कितने ट्रायंगल हैं? ऐसे में सोनम कपूर ने उस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, सात।ऐसे में जैसे ही सोनम का गलत जवाब लोगों ने देखा उनका मजाक बनान शुरू कर दिया ।

इसके लिए एक यूजर ने लिखा, अगर आपको इससे भी ज्यादा दिख जाते तो आप राजघाट पर व्रत रख रही होती। जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा कि, अगर आपको 11 दिख जाते तो आप किसी इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर होती, इसलिए आपने अपने हिसाब से एक दम सही प्रोफेशन चुना है, वहीं एक यूजर ने लिखा, है कोई मैडम के टक्कर में.. ।

ट्रोल होने के बाद सोनम ने दी ये सफाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *