दीपिका और सोनम से पहले दुल्हन बनी कैटरीना कैफ, लाल जोड़े की तस्वीरें हो रहीं वायरल

एक तरफ जहां इन दिनों बॉलीवुड में सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं वहीं इन सबके बीच अचानक दुल्हन बनी कैटरीना कैफ के शादी की तस्वीरे वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कैटरिना दुल्हन के पारम्परिक लिबास में नजर आ रही हैं, लाल रंग की शिल्क की साड़ी और गोल्ड की ज्वेलरी में कैटरीना एकदम देसी दुल्हन जैसी दिख रही हैं। ऐसे में इन तस्वीरों के सामने आते ही बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना की शादी की खबर से युवाओं के दिल का बुरा हाल हो चला है।

आज 4 ज़ीरो ? by @aanandlrai ♥

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वैसे कैटरीना बॉलीवुड या आम लोगों के बीच सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में ही जानी जाती है, ऐसे में हाल ही में सलमान खान के जेल से बाहर आते ही जब कटरीना कैफ उनसे मुलाकात के लिए उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची तो एक बार फिर सलमान और उनके रिश्ते को लेकर बाते होने लगी, सलमान और कैटरीना दोनों के फैंस, इन दोनों को अब शादी के बंधन में बंधते देखता चाहते हैं, और अब ये तस्वीर जिसमें कैटरीना लाल जोड़े में नजर आ रही हैं जैसे ही सामने आई लोग कैटरीना की शादी का कयास लगाने लगें। वैसे आप इससे पहले कि कुछ और सोचें चलिए आपको इस तस्वीर की सच्चाई बता देते हैं। दरअसल ये तस्वीरें फिल्म ‘जीरो’ के सेट की हैं, जहां कैटरीना ने किसी सीन के लिए दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं ।

अभय देओल की दुल्हनियां बनी कैटरीना

आपको बता दे कि फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना शाहरुख खान के अपोजिट काम कर रही हैं, जिसमें शाहरूख इसमें एक बौने का किरदार निभा रहे हैं । वहीं इस फिल्म में कैटरीना और शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं । बताया जा रहा है कि शाहरूख की तरह ही इस फिल्म में कैटरीना और अनुष्का का किरदार भी काफी दिलचस्प है । इसमें कैटरीना जहां शराब की आदत से जूझ रही युवती की भूमिका में हैं, वहीं अनुष्का एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट के किरदार में दिखेंगी । साथ ही इस फिल्म में अभय देओल स्पेशल के गेस्ट अपीयरेंस के भी चर्चे हैं, फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अभय देओल, कटरीना कैफ के पति का किरदार निभा रहे हैं ।

वैसे कटरीना कैफ इन दिनों बॉलीवुड के दो बड़े खान की फिल्मों में काम कर रही हैं, इस फिल्म में जहां वो शाहरूख के साथ हैं तो वहीं ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ में वो आमिर के साथ भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा बिग बी यानी सिने महानायक अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं । ऐसे में इन दिग्गज कलाकारों की उपस्थिति से ही इस फिल्म की भव्यता का अंदाजा आप लगा सकते हैं। इस फिल्म को यशराज बैनर के तले विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं, गौरतलब है कि इससे पहले वो कैटरीना और आमिर की फिल्म ‘धूम 3’ का निर्देशन कर चुके हैं। आपको बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 1839 के उपन्यास ‘कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *