जब सेट पर बेहोश होकर गिरा टीवी का ये सुपरस्टार,और भारती सिंह का हुआ बुरा हाल, जानिए क्या थी वजह

टीवी जगत की चेहती कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा अपने मस्त-मौला अंदाज के लिए जानी जाती है, उनका नाम सुनते ही आज भी ज़ेहन में लल्ली की छवि उभर आती है, वहीं इसके अलावा भी उन्होने कई सारे शो में, कई सारे किरदारों के माध्यम से लोगों को हंसाया और गुदगुदाया है, पर यही कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में एक चर्चित शो में पहुंची तो वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनकी चीख ही निकल गई और वो सेट पर ही रोने-चिखने लगी।

दरअसल मशहूर एक्टर खंडेलवाल इन दिनों छोटे पर्दे पर वीकेंड चैट शो ‘जज्बात….संगीन से नमकीन तक’ होस्ट कर रहे हैं। इस शो में फेमस टीवी स्टार्स आते हैं, जिनके साथ राजीव उनके अब तक के सफर के बारे में बात करते हैं और उनके जीवन के अनछुए पहलुओं को दर्शको के सामने लाने की कोशिश करते हैं। अब तक इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी, एजाज खान, इकबाल खान, धीरज धूपर, बरुण सोबती जैसे कई कलाकार शिरकत कर चुके हैं। वहीं इस बार शो पर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ पहुंची थीं। ऐसे में शो में हंसी मजाक चल रहा था, राजीव और भारती के बीच खुशनुमा माहौल में बातचीत हो रही थी। पर तभी बातचीत के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ कि उसे भारती अपने होश खो बैठी और चिल्लाने लगी।

दरअसल हुआ ये कि शो में बातचीत के दौरान ही राजीव खंडेलवाल बेहोश होकर गिर पड़ें जिसे देख भारती सिंह का हाल बुरा हो गया। भारती राजीव की हालत देखकर डर गई और मदद के लिए चिल्लाने लगीं। ऐसे में कुछ ही देर में सेट पर क्रू के लोग भी  आ गए और राजीव को होश में लाने की कोशिश करने लगे। पर इसी बीच भारती उस पल और भी हैरान रह गईं जब राजीव एकदम से खड़ें हो गए।

दरअसल राजीव खंडेलवाल, भारती के साथ प्रैंक कर रहे थें और जब ये बात उन्होने भारती को बताई तो फिर भारती दंग रह गई। वैसे इस तरह के मजाक भारती सिंह खुद कई लोगों के साथ कर चुकी है, पर इस बार वो खुद राजीव के जाल में फंस गईं। फिलहाल ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट होने वाला है, ऐसे में बिंदास भारती सिंह को राजीव के प्रैंक का शिकार बनते देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा।

राजीव खंडेलवाल ने ‘जज्बात’ के जरिए 6 साल बाद टीवी पर वापसी की है जो कि इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है, गौरतलब है कि इससे पहले राजीव ने कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘सच का सामना’ होस्ट किया था। टीवी के अलावा राजीव बड़े पर्दे पर भी काम कर चुके हैं.. राजीव खंडेलवाल ने 1998 में  ‘आमिर’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसके बाद ‘शैतान’, ‘साउंड ट्रैक’, ‘टेबल नं 21’ , ‘विल यू मैरी मी’ जैसी कई फिल्मों में राजीव ने अभिनय का जौहर दिखाया।  वहीं ‘जज्बात….संगीन से नमकीन तक’ जैसे शो से एक बार फिर राजीव टीवी पर लोकप्रियता पा रहे हैं। अब तक इस शो में एजाज खान, बरुण सोबती, दिव्यांका त्रिपाठी, इकबाल खान, धीरज धूपर जैसे कई बड़े  सेलेब्स शामिल हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *