बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने देखी ‘राज़ी’ और कह दी ये बड़ी बात

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और उनकी फिल्म के साथ-साथ, उनके अभिनय की तारीफें भी सुर्खियों में है. दर्शकों पर अपना जादू चलाने वाली आलिया ने बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत पर भी जादू कर दिया है. जब बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने देखी ‘राज़ी, तो आलिया भट्ट की तारीफें के बांध दिए पुल तब शायद सभी एक्ट्रेसेस की सांसे जरूर थमी होंगी.

क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाली कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की हाल में रिलीज हुई फिल्म राज़ी देखी तो उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आई. फिल्म देखने के बाद उन्होंने आलिया को फोन करके उनके अभिनय की खूब तारीफ की. कंगना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो महिला प्रधान फिल्में करती हैं और दर्शक उनके अभिनय के लिए उनकी फिल्में देखने जाते हैं. कंगना ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझे राज़ी फिल्म बहुत पसंद आई. मेघना गुलजार ने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है और आलिया की एक्टिंग की जितनी तारीफ करो उतना कम है.

मेघना और आलिया ने मुझे फिल्म के ट्रायल के लिए बुलाया था लेकिन मैं अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण नहीं जा पाई मगर अब मुझे लग रहा कि मुझे वहां जाना चाहिए था. मैं आलिया को बधाई संदेश भेजने वाली हूं.’

कंगना रनौत का मानना है कि हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेसेस का स्पेस बहुत कम होता है. जिन एक्ट्रेसेस को नेम और पैसा चाहिए वे ऐसी फिल्में कर सकती हैं लेकिन अगर आप सच में एक सच्ची अभिनेत्री बनकर खुद को साबित करना चाहती हैं तो आपको महिला प्रधान फिल्मों में काम करना चाहिए. कंगना की आगामी फिल्म मणिकर्णिका है जिसमें वे झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कंगना ने अपने करियर में क्वीन, सिमरन, तनु वेड्स मनु, गैंगस्टर, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, कृष-3, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, फैशन, शूटआउट एट वडाला और राज जैसी फिल्मों में शानदार फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.