BMW से चलता है ये नाई, रजनीकांत से लेकर बच्चन तक हैं इनके कस्टमर

बॉलीवुड में यूपी से बहुत से कलाकारों ने धूम मचा रखी है, एक हमारे महानायक अमिताभ बच्चन ही हैं. यूपी का नाम ही लोगों के लिए काफी होता है और हो भी क्यों ना, यहां के लोगों ने हर क्षेत्र में सफलता हासिल की है. मगर आज हम बात यहां से तालुक्क रखने वाले एक हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम की करने जा रहे हैं जिन्होंने नेता, अभिनेता और क्रिकेटर्स के बालों को संवारा है. उनके पिता हाकिम कैरानवी ने इस परंपरा को शुरु किया था जिसे अब उनके बेटे निभा रहे हैं. ये इंसान BMW से आता है बाल काटने, जानिए इसके बारे में..

ये इंसान BMW से आता है बाल काटने

आलिम हाकिम के सलून में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक कई बड़े सेलिब्रिटीज हेयर स्टाइलिंग के लिए आके हैं और उन्हें एक परफेक्ट हेयरस्टाइल देने का काम भी आलिम ही करते हैं. हर दूसरी बॉलीवुड मूवी में हीरो का लुक आलिम की वजह से आता है और उनकी कैंची से ही निकलता है लीड एक्टर का हेयरस्टाइल.

जून में रिलीज होने वाली निर्देशक राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त के किरदार को रणबीर कपूर निभा रहे हैं और उनके हर हेयरस्टाइल को आलिम हाकिम ने लुक दिया है. अगर क्रिकेट की बात करें तो विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, सचिन तेंडुलकर और जहीर खान से लेकर लगभग हर क्रिकेटर इनके पास ही अपने हेयरस्टाइल के लिए कॉन्टैक्ट करते हैं और ये इंसान उनके पास अपनी BMW से पहुंच जाता है बाल काटने. हाकिम अपने घर से सलून तक पर्सनल बीएमडब्ल्यू कार में जाते हैं और यही नहीं इनके पास रिमोट से चलने वाली एक टॉय कार भी है जिसे उन्होंने अपने बेटे के लिए खरीदा है.

हाकिम के पुराने कस्टमर्स में से एक बच्चन परिवार भी है. अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक का मुंडन इनके पिता हाकिम कैरानवी से करवाया था और आज बिगबी से लेकर जूनियर बी हाकिम से ही अपनी हेयरकटिंग करवाते हैं. हाल ही में आलिम हकीम को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने हेयरस्टाइलिंग के लिए इनवाइट किया था और इसमें वे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि मानते हैं. इन्होंने उनके चेन्नई स्थित रेसिडेंस में जाकर उन्हें हेयर कट भी दिया.

आलिम हकीम ने अपनी स्टाइल से बॉलीवुड का दिल जीता है. वे इंडस्ट्री में पहले ऐसे हेयर स्टाइलिस्ट हैं जो अपने सैलून को लाउंज कहकर बुलाते हैं और उन्होंने अपने लाउंज में प्रोफेशनल डीजे भी लगवा रखा है. वे पहले ऐसे हेयरस्टाइलिश हैं जो हेयर ट्रीटमेंट के साथ-साथ बॉडी आर्ट (टैटू) की सर्विसेस भी प्रोवाइड कराते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *