भयंकर बीमारी से जूझ रहे इरफ़ान ने किया रुला देने वाला मैसेज, कहा- ‘जो आया है वो जायेगा..मेरा…’

बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता है जिनके अभिनय का कोई जोड़ नहीं लेकिन उन्हें वो कामयाबी हासिल नहीं हुई. मगर इरफान खान ऐसे अभिनेता है जिनके अभिनय के दीवाने कम नही और उन्होंने बहुत सी सफल फिल्मों में काम किया है. इरफान खान इस समय न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं. इस भयंकर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने किया ऐसा मैसेज जिसे पढ़कर आपकी आंख में आंसू आ सकते हैं, चलिए बताते हैं आपको इरफान उस मैसेज और उनके बारे में कुछ बातें

भयंकर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान

काफी लंबे समय से इरफान खान की बीमारी को लेकर लोग कयास लगा रहे थे लेकिन 16 मार्च को इरफान खान ने खुद अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के जरिए लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताया. जिसके इलाज के लिए वे अमेरिका गए हैं, जिसके बाद उनसे जुडी कोई खबर अब तक सामने नहीं आई. अब दो महीनों के बाद इरफान खान ने ट्वीट कर एक इमोशनल संदेश दिया जिसे पढ़ने के बाद उनके फैंस भावुक हो रहे हैं.

एक्टर इरफान खान ने अपनी अगली फिल्म कारवां का पोस्टर शेयर किया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि शुरुआत में वह भोलापन होता है, जिसे अनुभव कभी हासिल नहीं कर सकता. कारवां से जुड़ने के लिए दलकीर सलमान और मिथिला को शुभकामनाएं. दो कारवां एक मेरी और एक फिल्म. इरफान के इस ट्वीट के बाद एक्टर दलकीर सलमान ने लिखा, ”आपका बहुत शुक्रिया सर, मेरी इतनी अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती थी. हमेशा आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.” मिथिला ने वेब सीरीज ‘लिटिल थिंग्स’ से लोकप्रियता हासिल की है.

इरफान खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘भारत एक खोज’ से की थी. इसके बाद उऩ्होंने द ग्रेट मराठा, मानो या ना मानो, कत्था सागर, इन ट्रीटमेंट, टोक्यो ट्रायल और चंद्रकांता नाम के पॉपुलर शोज में काम किया है. इसके अलावा इरफान ने बॉलीवुड और हॉलीवुड मिलाकर हिंदी मीडियम, जुरासिक पार्क, लाइफ ऑफ पाई, पीकू, द लंचबॉक्स, स्लमडॉग मिलेनियर, मकबूल, पान सिंह तोमर, हैदर और सलाम बॉम्बे जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुके हैं. कोई कमी नीइरफान खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनके फैंस की कोई कमी नहीं है और उनके बारे में एक बात मशहूर है कि उनकी एक्टिंग करने का तरीका बिल्कुल यूनिक है. इरफान जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें अपनी पूरी जान डाल देते हैं.  इरफान खान के इस हुनर की वजह से सिर्फ बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक ही नहीं बल्की हॉलीवुड की भी वे पसंद बन चुके हैं. यहीं कारण है कि उनकी हॉलीवुड फिल्में भी सुपरहिट रहती हैं. उम्मीद है कि इरफान खान जल्दी ही अपनी अगली फिल्म के जरिए हमारे बीच वापसी करेंगे और इसके अलावा वे अपनी बीमारी का सफलतापूर्वक इलाज करवाकर इंडिया वापस आए इसकी उनके फैंस दुआ करते हैं. इरफान खान इस समय इंटरनेशनल लेवल के अभिनेता है जिन्हें सभी पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *