दीपिका, कैटरीना और आलिया के फिटनेस ट्रेनर्स की सैलरी जानकर हो जाएंगे हैरान – देखिए पूरी लिस्ट

बॉलीवुड में हसीन अदाकाराओं की कमी नहीं है. वे अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए बहुत सतर्क रहती है क्योंकि किसी भी पार्टी या इवेंट में सबकी नजर और मीडिया के कैमरे का लेंस सबसे ज्यादा एक्ट्रेसेस के ऊपर रहता है. ये एक्ट्रेस भी आम लड़कियों की तरह खुद को अच्छा दिखाने के लिए बहुत जतन करती हैं, मगर आम लड़कियों की तरह इन्हें पैसों की कोई कमी नहीं होती इसलिए ये खुद के लिए पर्सनल मेकअप करने वाला और पर्सनल ट्रेनर रखती हैं. आज हम आपको बताएंगे ये 2 फिटनेस ट्रेनर रखती हैं 5 हसीन एक्ट्रेसेस को फिट और बदले में मिलती है उन्हें इतनी सैलरी कि आपको यकीन ही नहीं होगा.

2 फिटनेस ट्रेनर रखती हैं 5 हसीन एक्ट्रेसेस को फिट

1. दीपिका पादुकोण :

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने में दीपिका पादुकोण का नाम भी लिस्टेड है. दीपिका ने खुद को फिट रखने के लिए फिटनेस ट्रेनर यास्मीन को अप्वाइंट किया है. यास्मीन को इस जॉब के लिए दीपिका हर महीने लगभग 50 हजार रुपये सैलेरी देती हैं. दीपिका ने ओम शांति ओम, पीकू, ये जवानी है दीवानी, हैप्पी न्यू ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस, कॉकटेल और लव आजकल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

2. कटरीना कैफ :

भले ही कटरीना कैफ ने हिंदी सिनेमा को ज्यादा हिट फिल्में ना दी हों लेकिन अपनी खूबसूरती से इन्होंने सबका दिल जीता हुआ है. कटरीना भी खुद को फिट रखने के लिए डाइटिंग और एक्सरसाइज का सहारा लेती हैं और इसमें सबसे बड़ा हाथ उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन का ही है. इस जॉब के लिए यास्मीन को मिलते हैं हर महीने लगभग 45 हजार रुपये. कटरीना ने मैंने प्यार क्यों किया, रेस, जब तक है जान, टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर और वेलकम जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

3. आलिया भट्ट :

सबसे कम उम्र में ज्यादा सफलता हासिल करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट भी जिम में हार्डवर्क करती हैं. इसका उदाहरण हम उनके सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर देख सकते हैं. आलिया को फिट रखने के लिए उनका ख्याल भी यास्मीन ही रखती हैं. यास्मीन को आलिया हर महीने 50 हजार रुपये सैलरी देती हैं. आलिया ने डियर जिंदगी, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी, स्टूडेंट ऑफ दी ईयर, हाईवे और उड़ता पंजाब जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

4. करीना कपूर :

बॉलीवुड की बेबो शुरु से ही हेल्थ कॉन्सेस रही हैं और खुद को फिट रखने के लिए तरह-तरह की एक्टिविटीज करती रहती हैं. करीना कपूर खान खुद को फिट रखने के लिए फिटनेस ट्रेनर नम्रता का सहारे रहती हैं यानि उन्होने जॉब के तौर पर नम्रता को अप्वाइंट किया है. जिसके लिए करीना उन्हें 70 हजार रुपये सैलेरी हर महीने देती हैं. करीना ने कभी खुशी कभी गम, जब वी मेट, थ्री ईडियट्स, बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है.

5. जैकलीन फर्नेडिस :

इस समय फिल्म रेस-3 को लेकर जैकलीन सुर्खियों में है और उनके फिटनेस की लोग तारीफ कर रहे हैं. जैकलीन की इस फिटनेस का राज उनकी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ही जानती हैं. जैकलीन नम्रता को हर महीने 40 हजार रुपये सैलरी देती हैं. जैकलीन ने किक, रेस-2, मर्डर-2 और हाउसफुल-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *