बॉलीवुड के 7 स्टार्स जो अब तक नहीं भूल पाएं हैं अपना पहला प्यार, नंबर 3 का नाम हैरान कर देगा

प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है. जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुवात में हम अक्सर सिर्फ सकरात्मक चीज़ें ही देखते हैं और हमेशा सातवें आसमान पर रहते हैं. यह एहसास इतना गहरा होता है कि यदि हमें उस व्यक्ति से बदले में उतना ही प्यार न मिले तो काफी दुख पहुंचता है. लेकिन कुछ रिश्तों में वक़्त के साथ-साथ प्यार की ‘शुरुआत’ वाला एहसास बदलने लगता है. पार्टनर की जो नकरात्मक बातें उन्होंने शुरुवात में इग्नोर की थीं बाद में वही बातें ख़राब लगने लगती हैं. छोटी-छोटी बातों पर तकरार होने लगता है और फिर एक वक़्त ऐसा आता है जब आपको लगता है कि इस रिश्ते को ख़त्म कर देने में ही भलाई है. आम इंसानों के साथ तो ऐसा ही होता है. पर आज हम आपको कुछ फेमस बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बताएंगे जो अपने पहले रिलेशनशिप से बाहर तो आ चुके हैं लेकिन अपने पहले प्यार को भूलना अब भी उनके लिए नामुमकिन है.

दीपिका पादुकोण और निहार पंड्या

शुरुवाती दिनों में दीपिका पादुकोन ने निहार पांड्या को डेट किया था. निहार पांड्या खुद एक एक्टर और मॉडल थे. शाहरुख़ खान ने दीपिका को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से लांच किया जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. वहीं निहार अभी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा

ह्रितिक की तरह दिखने वाले हरमन बवेजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के दौरान प्रियंका और हरमन के बीच नजदीकियां बढ़ीं और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. लेकिन कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया. खबरों के अनुसार लगातार दो फ्लॉप देने के बाद दोनों ने अलग होना बेहतर समझा.

करीना कपूर और ह्रितिक रोशन

सुनने में आया था कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान करीना और ह्रितिक का लव अफेयर शुरू हो गया था. लेकिन दोनों ने अपने अफेयर को लेकर कभी कोई पुष्टि नहीं की. सूत्रों के अनुसार इनका अफेयर काफी लंबे समय तक चला था. लेकिन ह्रितिक के शादीशुदा होने की वजह से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा.

जैकलीन फर्नांडीज़ और हसन बिन राशिद अल खलीफा

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जुड़वा 2 में अपने परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया है. जैकलीन ने अपने पास्ट में बहरीन के राजकुमार हसन बिन राशिद अल खलीफा को डेट किया था. उनका ये रिश्ता तब टूटा जब डायरेक्टर साजिद के साथ जैकलीन का अफेयर होने की अफवाहें सामने आई.

अर्जुन कपूर और अर्पिता खान

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की गोद ली हुई बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा था कि अब तक अर्पिता के साथ ही उनका पहला और आखिरी अफेयर रहा है. हालांकि अर्पिता की कुछ साल पहले शादी हो गयी है और अभी वह एक बेटे की मां भी हैं.

अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब युसूफ

अनुष्का और ज़ोहेब की मुलाकात एक दूसरे से बेंगलुरु में हुई थी और तभी से दोनों ने एक दूसरे को  डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों एक साथ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने मुंबई आये. जहां अनुष्का को यशराज जैसे बड़े बैनर में काम करने का मौका मिला वहीं ज़ोहेब मायूस होकर वापस बेंगलुरु चले गए और इसी के साथ उनका रिश्ता भी खत्म हो गया.

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली

बॉलीवुड में आने के लिए आदित्य पंचोली ने शुरूआती दिनों में कंगना रनौत की काफी मदद की थी. इस दौरान दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. बता दें, आदित्य पंचोली कंगना से उम्र में 20 साल बड़े और शादीशुदा थे. बाद में कंगना ने आदित्य के खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना का केस दर्ज किया जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *