बाबा रामदेव का बड़ा बयान ‘पीएम मोदी की नीयत देश के भले के लिए है, 2019 में वापसी तय’

योग गुरू बाबा रामदेव इन दिनों अपने प्रोडक्ट को लेकर काफी बहुचर्चित हैं। रामदेव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बाबा रामदेव ने हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया, जिस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार को लेकर अपनी राय रखी। हम सभी जानते हैं कि बाबा रामदेव योग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वो थोड़ी बहुत राजनीति भी करते हुए नजर आते हैं। रामदेव जहां भी जाते हैं, लोग उनसे सरकार के बारे में कुछ न कुछ जरूर पूछते हैं, यही वजह है कि बाबा सरकार के कामकाज पर कड़ी निगरानी रखते हैं।

बाबा रामदेव ने सरकार को लेकर अपनी राय रखते हुए बोले की मोदी सरकार बहुत ही अच्छा काम कर रही है, लेकिन उसे अगर 2019 में फिर से वापसी करनी है, तो संघर्ष करना होगा। इस दौरान रामदेव ने यह भी कहा कि मेरे संबंध सभी पार्टियों के साथ बेहतर हैं। मैं तो बस सभी को यही सलाह देता हूं कि योग करे औऱ करने दें, इससे तन मन सब स्वस्थ रहता है। बता दें कि बाबा रामदेव ने आगामी चुनाव को लेकर भी चर्चा की।

सरकार क्या योग कर रही है?

रामदेव ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो तो राजयोग कर रहे हैं और राजयोग में राजरोग भी होता है। गौरतलब है कि रामदेव का कहना है कि सरकार के पास योग करने की फुर्सत नहीं है। इस दौरान रामदेव ने यह भी कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है। आज देश विदेश में भारत का नाम है। भारत के पीएम का सम्मान हर जगह हो रहा है। ये हमारे लिए बहुत ही ज्यादा गर्व है। बाबा ने आगे कहा कि देश की तरक्की के लिए ऐसे ही काम करना चाहिए।

बीजेपी जो कहती है, वो करती है

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी सरकार अपना किया गया वादा निभा रही  है। आज देश प्रगति की तरफ है। बाबा रामदेव ने कहा कि साफ नीयत के साथ बीजेपी काम कर रही है, जोकि देश के विकास के लिए हितकारी है। इस दौरान जब बाबा से यह पूछा गया कि क्या वो 2014 की तरह  ही 2019 में भी बीजेपी को सपोर्ट करेंगे? तो बाबा रामदेव ने दो टूक में जवाब देते हुए कहा कि मैं 2019 में किसी के लिए भी कैंपेन नहीं करूंगा।

इस दौरान रामदेव ने जीएसटी और नोटबंदी जैसे फैसले पर भी बात करते हुए कहा कि इस फैसले से व्यापारी नाराज है, लेकिन सरकार का यह फैसला देश हित में है। इसलिए सरकार के इस फैसले का सम्मान करता हूं। अपनी बात को खत्म करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि 2019 में वही सरकार आएगी, जो मेहनत और ईमानदारी से जनता के दिल में राज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *