कभी रविंना की शूटिंग देख रहे इस बच्चे को निकाल दिया था सेट से बाहर, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

90’s की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री रवीना टंडन उस समय की सफल अभिनेत्री रही हैं. पर्दे पर जब रवीना डांस करती थीं तो लोग अपना दिल थाम लेते थे. उन्होंने अपनी ही कई फिल्म में आइटम नंबर भी किये हैं. रवीना की बहुत सी फिल्मों पर आपने सीटियां बजाईं होंगी लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी रविंना टंडन की शूटिंग देख रहे इस बच्चे को निकाल दिया था सेट से बाहर, वजह बहुत छोटी सी है फिर भी उन्होंने उस लड़के को अपनी फिल्म की शूटिंग नहीं देखने दीं और आज वो लड़का बॉलीवुड में धूम मचा रहा है. चलिए बताते हैं आपको उस अभिनेता के बारे में..

रवीना टंडन अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं कि वहां पास खड़ा 12 साल का लड़का उन्हें देखे जा रहा था. रवीना को देखकर वो बच्चा अजीबों-गरीब मुंह बना रहा था जिससे रवीना का ध्यान शूटिंग के शॉट में नहीं लग रहा था. वो बच्चा ऐसी-ऐसी हरकतें कर रहा था कि रवीना को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने स्पॉट-ब्वॉय को कहकर उस लड़के को शूटिंग की जगह से बाहर निकलवाना पड़ा.

वो शैतानी करने वाला 12 साल का बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने वाले अभिनेता रणवीर सिंह हैं. आज भले ही रणवीन फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना चुके हों लेकिन उनकी शरारतें बचपन से ही बहुत रही हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण ये बात है जब उनकी हरकतों से तंग आकर रवीना ने सेट से बाहर निकलवा दिया था.

साल 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने करियर की सफल शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के टॉप निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली पसंद हैं. दरअसल उन्होने गोलियों की रासलीला (2013), बाजीराव मस्तानी (2015) और पद्मावत (2018) जैसी ऐतिहासिक फिल्मों में काम करके इन फिल्मों का स्तर बहुत ऊंचा करवाया है. भंसाली कैंप के चहेते रणवीर ने इन फिल्मों के अलावा दूसरे बैनर तले भी कुछ फिल्में की हैं जैसे बेफिक्रे, गुंडे, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, किल दिल और लुटेरा.

रणवीर की आने वाली फिल्म गली ब्वॉय है जिसमें उनकी जोड़ी आलिया भट्ट के साथ बनाई गई है, अब दर्शकों को ये कितनी पसंद आती है ये तो समय ही बताएगा. बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक पसंद करते हैं और दो महीने पहले ये खबर भी आई थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल दोनों का फोकस अपने करियर पर है क्योंकि दोनों ही बॉलीवुड के टॉप के एक्टर्स हैं और दर्शक इन्हें भी करते हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह अनिल कपूर के रिश्तेदार हैं और सोनम कपूर के कजिन ब्रदर हैं और फिल्म की शूटिंग वे अपने अंकल अनिल कपूर के साथ ही गए थे, जब ये बात रवीना को पता चली तो वे बहुत हंसी थीं. इस तरह के बहुत से किस्से हैं जो बॉलीवुड गलियारों में गूंजते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *