मिलिए बॉलीवुड के 5 सबसे गुस्सैल एक्टर्स से, नंबर 3 वाले ने तो गर्लफ्रेंड को जड़ दिया था चांटा

बॉलीवुड में हर तरह के लोग पाए जाते हैं, उनमें कई प्यारे, कई गुस्सैल, कई घमंडी तो कई दयालु सितारे बसते हैं. वे स्टार्स अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में आते हैं लेकिन कभी-कभी वे कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार भी हो जाते हैं जब उनके मिसबिहेव के चर्चे मीडिया तक पहुंचते हैं तो खबर बनते देर नहीं लगती. उनका ये मिसबिहेव उनकी खराब छवि को दर्शकों के सामने पेश करती है और वे एक्टर्स ऐसा नहीं चाहते क्योंकि खराब छवि के साथ उनकी फिल्मों पर भी असर छोड़ती है. तो चलिए मिलिए बॉलीवुड के 5 सबसे गुस्सैल एक्टर्स से जिनका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है, अब क्या करें वो आखिर हैं तो एक इंसान.

मिलिए बॉलीवुड के 5 सबसे गुस्सैल एक्टर्स से

1. रणवीर सिंह

आज रणवीर सिंह का नाम सफल अभिनेताओं में आता है और वे अपनी चुलबुली हरकतों से लोगों को हंसाते भी रहते हैं लेकिन गुस्से की इस रेस में उनका नाम सबसे पहले आता है. फिल्म पद्मावत मे खिलजी का किरदार देखकर ज्यादातर लोग रणवीर डरने लगे लेकिन असल जिंदगी में उनके गुस्से के किस्से कई भी कई है. उन किस्सों में एक ये है कि वे एक बार फ्लाइट में एक एयरहोस्टेज पर बुरी तरह चिल्लाते नजर आए थे.

2. गोविंदा

वैसे तो गोविंदा एक कॉमेडी एक्टर रहे हैं और निर्देशक डेविड धवन की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में अपने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. मगर जब बात गुस्से की आती है तो गोविंदा इस मामले में पीछे नहीं हैं. गोविदा का स्वभाव बहुत हंसमुख है पर उन्होंने ने भी गुस्से में एक बार फैन को थप्पड़ जड़ दिया था और इतना ही नहीं ये मामला कोर्ट तक भी पहुँच गया था.

3. सलमान खान

भाईजान सलमान खान के गुस्से से तो सभी वाकिफ हैं. वे किसी की भी हेकड़ी बर्दाश्त नहीं कर पाते और अपने ऊपर किसी का हुकुम तो उन्हें बेहद गुस्सा दिलाता है. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान को लाइफ पार्टनर उनके गुस्से की वजह से ही नहीं मिला. ऐश्वर्या राय के साथ अफेयर और उनके साथ मार-पीट तो अक्सर मीडिया द्वारा इस बात का सबूत रहा है कि सलमान खान ने जब अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा तो वे किसी और को क्या छोड़ेंगे. इसके अलावा सलमान ने कटरीना को भी किसी वजह से थप्पड़ मारा था, इन खबरों के बाद पूरा बॉलीवुड सलमान खान के गुस्से से डरने लगा.

4. शाहरुख खान

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान को पब्लिक प्लेज पर गुस्सा करते कम देखा गया है लेकिन जब देखा गया है तो वो भयंकर रूप में रहा है. फिर वो चाहे कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी हो, शीरीष कुंद्रा को पार्टी में थप्पड़ मारना हो या फिर वानखेड़े स्टेडियम में एक गार्ड से भिड़ जाना हो.

5. ऋषि कपूर

फिल्मों में रोमांटिक और कॉमेडियन किरदार निभाने वाले ऋषि कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उनके गुस्से से मीडिया कई बार रूबरु हो चुकी है और वे अपना गुस्सा ज्यादातर सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट करके निकालते हैं. एक बार गणपति विसर्जन के दौरान ऋषि कपूर को इतना गु्स्सा आया कि उन्होंने एक पत्रकार को धक्का दे दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *