IIFA अवार्ड समारोह में लाल दुपट्टे में कारण जौहर ने बिखेरा जलवा

मुंबई: बॉलीवुड के बारे में किसी को कुछ भी बताने की ज़रूरत नहीं है। बॉलीवुड की दुनिया में क्या होता है और क्यों होता है, इसके बारे में आम लोग जानकार हैरानी में पड़ जाते हैं। बॉलीवुड के लोगों का जीवन आम लोगों के जीवन से बिलकुल ही अलग होता है। बॉलीवुड स्टार्स देखने में भले ही आम लोगों की तरह दिखते हैं, लेकिन वह हर तरह से आम लोगों से अलग होते हैं। उनका रहन-सहन और ठाठ-बाठ आम लोगों से कहीं अलग होता है।

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई कार्यक्रम होते रहते हैं। इन कार्यक्रमों की चमक-धमक देखने के बाद आम लोगों की आँखें चौंधिया जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि IIFA अवार्ड 2018 की शुरुआत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार इस बार यह अवार्ड समारोह कहीं और नहीं बल्कि बैंकॉक में आयोजित किया गया है। शनिवार की रात को अवार्ड समारोह के ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने जलवे बिखेरे।

इस समारोह के दौरान कई सितारों ने अपनी-अपनी तरह से समारोह में आए लोगों का मनोरंजन किया। लेकिन इन लोगों में सबसे आगे निकल गए करण जौहर। जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर की। आप सोच रहे होंगे कि आख़िर करण जौहर ने ऐसा क्या किया होगा। आप ज़्यादा सोचिए मत हम आपको ख़ुद ही बता देते हैं कि आख़िर इस समारोह के दौरान करण जौहर ने ऐसा क्या किया कि लोग देखकर लोट-पोट हो गए।

आपको बता दें IIFA अवार्ड समारोह के दौरान करण जौहर ने कुछ और नहीं बल्कि बॉलीवुड के डाँस किंग गोविन्दा की फ़िल्म “आँखें” के फ़ेमस गाने पर जमकर डाँस किया। आपको जानकार काफ़ी हैरानी होगी कि करण जौहर का डाँस देखकर समारोह में मौजूद हर व्यक्ति जमकर ठहाके लगाते नज़र आया। करण जौहर ने समारोह के दौरान ऐसा समा बांधा कि लोग उनकी तारीफ़ों के पूल बाँधने लगे। जानकारी के अनुसार करण जौहर का यह अद्भुत डाँस इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस समारोह में करण जौहर गुलाबी रंग का कोट पहने हुए थे। मंच पर उनके साथ अर्जुन कपूर भी थे। उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा लिया और ओढ़कर अर्जुन कपूर के साथ अचानक ही गोविन्दा की फ़िल्म आँखें के सबसे चर्चित गाने “ओ लाल दुपट्टे वाली अपना नाम तो बता” गाने पर डाँस करने लगे। 1993 में आयी फ़िल्म आँखें में गोविन्दा और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे। उस समय यह गाना इतना ज़्यादा चर्चित हुआ था कि हर जगह यही गाना बजता था।

आपको बात दें करण जौहर काफ़ी मौज-मस्ती करने वाले व्यक्ति हैं। वह किसी भी समारोह में मौज-मस्ती करने से कतराते नहीं हैं। इस समय करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फ़िल्म धड़क का निर्माण कर रहे हैं। इस फ़िल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में है। आपको बता दें जाह्नवी इसी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, तभी उनकी माँ श्रीदेवी की मृत्यु हुई थी। यह फ़िल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *