विडियो: शॉपिंग माल में बैलेंस बिगड़ने से गिरी बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘काजोल’, बॉडीगार्डस देखते रहे तमाशा

बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फ़िल्मी इंडस्ट्री मानी जाती है. यहाँ लाखों लोग काम करने का सपना देखते हैं और कुछ कर दिखाने की चाह में लगातार स्ट्रगल करने में जुटे हुए हैं.  ऐसे में यहाँ अपना सिक्का जमाना आसान बात नहीं है. वैसे देखा जाए तो लाइमलाइट की यह दुनिया दूर से देखने में जितनी अच्छी और सुहानी लगती है, अंदर से इसकी जड़े उतनी ही खोखली हैं. वहीँ बात अगर बॉलीवुड की सिमरन यानी काजोल की करें तो हाल ही में उनके साथ एक ऐसी घंटा घटी जिसके कारण उन्हें पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ गया. इस सोशल मीडिया के दौर में काजल के साथ घटी घटना को वहां मौजूद कुछ लोगों ने फ़ोन के कैमरा में कैद कर लिया और इंटरनेट [पर वायरल कर दिया. चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या था-

दोस्तों इन दिनों मशहूर एक्ट्रेस काजोल भले ही बॉलीवुड की लाइमलाइटऔर पर्दे से दूर रहती हैं. लेकिन फिर भी उनका जाम बॉलीवुड की इंडस्ट्री में आज भी बरकरार है. काजोल की फैन फॉलोइंग की बात करें तो लाखों लोग हम पर मरते हैं. आए दिन काजोल अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नई नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में काजोल के साथ कुछ ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


खबरों की मानें तो काजोल हाल ही में जीवन का हिस्सा बनने के लिए एक शॉपिंग मॉल पहुंची थी. परंतु तभी अचानक एक घटना ने उन्हें हताश कर दिया जिसे देखकर आसपास के सभी लोग दंग रह गए. शॉपिंग मॉल में मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना दिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल उस माल में अपने बॉडीगार्ड्स के साथ आराम से चल रही थी परंतु उनका पैर फिसलने से उनका balance बिगड़ गया और वह वहीं गिर पड़ी.

नहीं बचा पाए बॉडीगार्ड भी-

इस वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल के अचानक पैर फिसलने से उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वह वहीं गिर जाती हैं. ऐसी अवस्था में काजोल अपने आप को संभालने का लाख प्रयत्न करती हैं परंतु सफल नहीं हो पाती. वीडियो में आप देख सकेंगे कि उनके बॉडीगार्ड भी उनको बचाने में सफल नहीं हो पाते. हालांकि इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि काजोल को गिरने से काफी चोट आई होगी परंतु इसके बारे में कोई भी अधिकारिक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

वही बात काजोल के फिल्मी सफर की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म Elastigirl in Incredibles 2 रिलीज की गई है दरअसल इस फिल्म में काजोल ने अपनी आवाज दी है. खबरों की मानें तो काजोल ने एक इंटरव्यू में आई ए एन एस्से कहा था कि उन्हें हॉलीवुड फिल्मों में काफी दिलचस्पी है इसलिए जो भी कहानी उन्हें अच्छी लगती है उसके साथ में काम करने के सपने देखने लगती हैं. वही इन दिनों सुपर हीरो स्टोरीस बॉलीवुड में सबसे अधिक धमाल मचा रही हैं ऐसे में काजोल की यह फिल्म देखने लायक होगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि काजोल आखरी बार बॉलीवुड में Dilwale फिल्म में नजर आई थी यह फिल्म 2015 में रिलीज की गई थी इस फिल्म में काजोल के ऑपोजिट शाहरुख खान थे. यह फिल्म DDLJ फिल्म की रीमेक बनाई गई थी जो कि दर्शकों को बेहद पसंद भी आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *