बॉलीवुड की इन 6 अभिनेत्रियों को मेकअप की नहीं जरूरत, बिना मेकअप दिखती हैं बेहद खूबसूरत

सुंदर दिखना कौन नहीं चाहता. हर किसी की इच्छा होती है कि वह सबसे सुंदर और आकर्षक दिखे. दुनिया में सुंदर और आकर्षक महिलाओं की कमी नहीं है. दुनियाभर में लाखों ऐसी महिलाएं हैं जो सुंदर होने के साथ-साथ छरहरी काया की मालकिन भी हैं. किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. लड़कियां अपने लुक्स को लेकर काफी कॉनशस रहती हैं और हर मौके पर खुद को सबसे खूबसूरत दिखाना चाहती हैं. खूबसूरत दिखने के लिए वह तरह-तरह के प्रयोग भी करती हैं. कोई प्राकृतिक उपाय अपनाकर सुंदर बनने की कोशिश करता है तो कोई सुंदर बनने के लिए मेडिकल और सर्जरी का सहारा लेता है. यदि आप ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े हैं तो सुंदर और आकर्षक दिखना आपके लिए बेहद जरूरी हो जाता है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो आकर्षक दिखने के लिए कई तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिम्पल और दाग-धब्बे होते हैं कि इन्हें छुपाने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ता है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जो प्राकृतिक रूप से खूबसूरत हैं. ये अभिनेत्रियां इतनी खूबसूरत हैं कि ना तो इन्हें आजतक किसी प्रकार की सर्जरी करवाने की जरूरत पड़ी और ना ही इन्हें ज्यादा मेकअप लगाने की जरूरत है. ये अभिनेत्रियां बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत और मासूम दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो बिना मेकअप भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं.

कृति सैनन

बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू कर चुकी कृति सैनन रियल लाइफ में बहुत ब्यूटीफुल हैं. कृति बिना मेकअप भी बहुत सुंदर दिखती हैं.

आलिया भट्ट

चुलबुली आलिया भट्ट भी बिना मेकअप बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. वह कई जगहों पर बिना मेकअप स्पॉट की जा चुकी हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ बिना मेकअप भी बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. कटरीना को खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है.

करीना कपूर

करीना कपूर भी कई जगहों पर बिना मेकअप स्पॉट की जा चुकी हैं. करीना मेकअप के बिना और भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. करीना जैसी अच्छी और ग्लोइंग स्किन बॉलीवुड में किसी अभिनेत्री की नहीं है.

तमन्ना भाटिया

साउथ की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी बहुत खूबसूरत हैं. इन्हें भी खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है.

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. जान्हवी भी अपनी मां की तरह बहुत खूबसूरत हैं. जान्हवी को मीडिया ने कई बार बिना मेकअप स्पॉट किया है. वह बिना मेकअप भी बहुत सुंदर दिखती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *