शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस पर टूट पड़ा कुत्ता, ऐसी हरकत की आनन-फानन में ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

मुम्बई – अक्सर हम देखते हैं कि किसी भी टीवी सीरियल या फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी न किसी जानवर का इस्तेमाल किया जाता है। कई बार शेर, बिल्ली, हाथी और कुत्ते जैसे जानवर फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन, जानवरों को किसी भी शूटिंग से पहले ट्रेनिंग दी जाती है कि वो किसी को सेट पर नुकसान न पहुंचा सके। लेकिन, कई कभी कुछ जानवरों के साथ शूटिंग के वक्त हादसे हो ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ टीवी सीरियल ‘दिया और बाती’ की एक्ट्रेस के साथ। इक्यावन की एक्ट्रेस प्राची को कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा।

इक्यावन की एक्ट्रेस प्राची को कुत्ते ने काट लिया

टीवी शो ‘इक्यावन’ के सेट पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब शूटिंग के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस को कुत्ते ने काट लिया। दरअसल, इक्यावन की एक्ट्रेस प्राची को कुत्ते ने काट लिया। स्टार प्लस पर आने वाले इस शो की लीड एक्ट्रेस सुशील यानि प्राची हैं। प्राची को कुत्ते के साथ एक सीन की शूटिंग करनी थी लेकिन इसी दौरान कुत्ते ने उन्हें काट लिया।

खबरों के मुताबिक, प्राती दो जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ किसी सीन की शूटिंग कर रही थी, इसी दौरान उनमें से एक कुत्ते ने प्राची का काट लिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाकर इंजेक्शन लगवाने पड़े। इस हादसे के बारे में प्राची से बातचीत में उन्होंने कहा कि, हम सीन की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक कुत्ते ने मेरी जांघों के निचले हिस्से में काट लिया। हालांकि, इस दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था जिससे वह ऐसा करे। प्राची के मुताबिक, उनके हाथों में एक डंडा था वह उस पर भी झपट पड़ा। इस हादसे के बाद प्राची को कई इंजेक्शन लगवाने पड़े।

कुत्ते के काटने के बाद लगे इतने इंजेक्शन

इस हादसे के बाद एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें दो इंजेक्शन लगाये। प्राची, के मुताबिक उन्हें कुत्ते के साथ ऐसे एक्ट करना था कि वो कुत्तों से नहीं डरती। प्राची को इस सीन में एक निडर लड़की का किरदार निभाना था। लेकिन, इसी दौरान एक कुत्ते ने उन्हें काट लिया। हालांकि, इतने बड़े हादसे के बावजूद भी प्राची ने अस्पताल से वापस आते ही शूटिंग शुरु कर दी। उन्होंने अस्पताल से आते ही आगे के एपिसोड्स की शूटिंग शुरु की।

आपको बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में प्राची ने एक ऐसी लड़की का रोल निभाया है जिसकी मां नहीं हैं। प्राची को केवल उनके पिता और भाइयों ने पाला है। शो का प्लॉट यही है और यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में अभी तक दिखाया गया है कि मां का साथ न मिलने के कारण शादी के बाद प्राची को किस तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। इस शो में प्राची अपनी ताकत और समझदारी से सबका दिल जीतते हुए नजर आती हैं। प्राची के मुताबिक, अभी उन्हें 5 और इंजेक्शन लगाए जायेंगे। हालांकि, प्राची के साथ जब ये हादसा हुआ उस वक्त उनके हाथ में एक डंड़ा भी था लेकिन वो डर गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *