अगर इस वीकेंड जा रहे हैं फिल्म संजू देखने, तो पहले जान लें फिल्म की ये 3 दिलचस्प बातें

29 जून को रिलीज हो चुकी फिल्म संजू को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शक बहुत उत्सुक हैं संजय दत्त की बायोपिक को देखने के लिए, और फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही पॉपुलर हो चुका है. फिल्म को देखने की लोगों में उत्सुकता इसलिए भी ज्यादा है कि रणबीर कपूर के धांसू संजू बाबा लुक में बहुत सिमिलैरिटी नजर आई जिससे रणबीर और संजय दोनों के फैंस प्रभावित हुए. इस फिल्म को दुनियाभर में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, और इसे भारी मात्रा में दर्शक देखने भी पहुंच रहे हैं. अगर इस वीकेंड जा रहे हैं फिल्म संजू देखने तो पहले जान लें इन बातों को जिससे इस फिल्म को देखने में आपका मजा और भी दोगुना हो जाएगा.

अगर इस वीकेंड जा रहे हैं फिल्म संजू को देखने

निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के अपने फैंस हैं जिन्हें उनकी जोड़ी में बनी सभी फिल्में पसंद आती हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू 5वीं फिल्म है और इसे उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर संजय दत्त की बायोपिक के रूप में बनाई है. तो चलिए जानते हैं इस फिल्म को देखने की तीन बड़ी वजहें..

1. कुछ भी देखने से पहले हमें उसके बारे में जान लेना चाहिए और फिल्म संजू को देखने लिए छोटे और बड़े सिनेमाघरों में टिकट बुकिंग बहुत तेजी से बढ़ रही है. निर्देशक राजकुमार हिरानी की ये फिल्म संजू का इंतजार दर्शक दो सालों से कर रहे हैं और जब ये सिनेमाघरों में लग चुकी है तो इसे संजू फैंस को जरूर देखना चाहिए. क्योंकि इसे रणबीर कपूर द्वारा संजय दत्त की प्रस्तुति में बेहतरीन रोल माना जा रहा है. फिल्म के शानदार टीज़र, पोस्टर और ट्रेलर के बाद फिल्म का लुत्फ उठाना तो बनता ही है.

2. निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म रिलीज के एक दिन पहले ट्वीट किया था, “एक दिन जाने के लिए …. अब ये परीक्षा के परिणामों की प्रतीक्षा कर रहा है.” हालांकि कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को रणबीर कपूर के संजू की स्क्रीनिंग में जाने का मौका मिला. उनमेें से एक हैं जावेद जाफरी, जिन्होंने फिल्म संजू के बारे में बात करते हुए कहा, “बस देखा #फिल्म संजू, पूरी तरह से चलेगा , ये एक बेहतरीन फिल्मों में से एक है.” रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म “संजू” का बजट लगभग 130 करोड़ है और एडवांस बुकिंग के मुताबिक ये फिल्म 30 से 40 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. ऊपर से आपको संजय दत्त की जिंदगी को करीब से जानने का भी मौका मिल सकता है.

3. संजय दत्त के कई ऐसे बड़े फैन हैं जो संजय दत्त के जीवन को पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे और आज जब वो दिन आया है तो उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया. कुछ लोग संजय दत्त को बुरा इंसान संझते हैं तो उन्हें ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए क्योंकि इसमें संजू बाबा की बुराईयों के साथ अच्छाईयां भी दिखाई गई हैं. फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, विकी कौशल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसी बेहतरीन स्टारकास्ट है जो फिल्म को और मजबूत बनाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *