Homeबॉलीवुडकरीना कपूर से पहले सैफ अली खान को इस विदेशी मॉडल से...

करीना कपूर से पहले सैफ अली खान को इस विदेशी मॉडल से हुआ था प्यार, ये थी ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। भले ही सैफ अली खान विवादों से दूर रहते हैं लेकिन करीना कपूर से शादी करने से पहले वह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से विवादों में रहे थे।

सैफ अली खान ने अपने जीवन में दो शादियां रचाई हैं। सैफ अली खान की पहली शादी मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी, जबकि दूसरी शादी उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena kapoor) से की है।

लेकिन करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ अली खान का एक विदेशी मॉडल के साथ अफेयर रह चुका है। जी हां, शायद बहुत कम लोगों को ही इस बात का पता होगा कि सैफ अली खान की करीना कपूर से पहले एक विदेशी प्रेमिका रह चुकी है।

इस विदेशी मॉडल संग लिव-इन में थे सैफ अली खान

शायद ही बहुत कम लोग जानते होंगे कि सैफ अली खान की करीना कपूर से पहले एक विदेशी प्रेमिका रह चुकी है, जिसका नाम रोजा कैटालानो था। रोजा कैटालानो का जन्म इटली में हुआ था, वह एक स्विस मॉडल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोजा कैटालानो और सैफ अली खान की पहली मुलाकात केन्या में हुई थी। जब उनका और सैफ अली खान का अफेयर शुरू हुआ, जिसके बाद रोजा काम की तलाश में भारत आ गईं।

ऐसा बताया जाता है कि रोजा कैटालानो और सैफ अली खान का रिश्ता करीब 2 साल तक चला था। रोजा कैटालानो यह नहीं मालूम था कि सैफ अली खान पहले से ही शादीशुदा थे। जब रोजा कैटालानो को सैफ अली खान की शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानकारी हुई तो वह हैरान रह गईं। रोजा कैटालानो ने एक भारतीय चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

रोजा ने यह कहा था कि “सैफ ने उनसे कई मुलाकातों के बाद भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बात का पता चलने पर मैं काफी हैरान हुई थी।” जब सैफ अली खान की असलियत पता लगी तो उसके बाद रोजा ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और इसके बाद में सैफ ने बिना देर किए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचा ली।

सैफ अली खान ने अमृता सिंह से की थी पहली शादी

सैफ अली खान ने अमृता सिंह से 1991 में शादी रचाई थी ,सैफ अली खान उम्र में अमृता सिंह से 12 साल छोटे हैं। दोनों के रिश्ते में अक्सर उनकी उम्र के फासले को लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती थी। शादी के बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के माता-पिता बने।

लेकिन इनकी शादी का रिश्ता ज्यादा समय तक ना चल सका। 13 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हो गया।

सैफ अली खान ने कर ली करीना कपूर से दूसरी शादी

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान की जिंदगी में करीना कपूर आईं। करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी कर ली।

इस शादी से करीना कपूर और सैफ अली खान के घर दो बच्चों का जन्म हुआ, जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

Must Read

spot_img