Flipkart ने किया सुशांत सिंह राजपूत का अपमान, इसे देख भड़के लोग, कंपनी को बॉयकट करने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अपनी सफलता को हासिल किया था। आज के समय में भी सबसे यंग टैलेंट के रूप में उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाता है। सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे अभिनेता थे, जिनके अंदर अभिनय के अलावा डांस करने की भी अच्छी काबिलियत मौजूद थी। लेकिन 2020 में फिल्म इंडस्ट्री के इस चमकते हुए सितारे को खो दिया था।

ऐसा कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। इसी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी खुद खत्म कर ली। भले ही सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए काफी लंबा समय बीत चुका है लेकिन आज भी फैंस उन्हें बहुत याद करते हैं। फैंस आज भी यह मानने के लिए तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट कंपनी पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अपमान करने का लग रहा आरोप

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अपमान और उन्हें बदनाम करने का आरोप ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर लग रहा है। ट्वीटर पर कंपनी के खिलाफ बॉयकट का ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर मौजूद एक टी-शर्ट ने लोगों का पारा हाई कर दिया है।

दरअसल इस टीशर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बनी हुई है। इससे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि इस टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के साथ लिखा है “‘Depression like drowning” (डिप्रेशन जैसे डूबना). जब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने यह टी-शर्ट देखी तो वह काफी भड़क गए और कंपनी के खिलाफ अभियान छेड़ दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कई लोगों ने तो इस भ्रामक कोट वाली टी-शर्ट को लेकर फ्लिपकार्ट के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है और कंपनी को नोटिस भी जारी किया गया है। इस टीशर्ट की कीमत ₹1099 बताई गई है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद ₹179 में बेची जा रही है।

फ्लिपकार्ट कंपनी का ऐसे हो रहा विरोध

एक सोशल मीडिया यूजर ने यह लिखा है कि “एक आम और जिम्मेदार नागरिक के तौर पर मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस (ऐसे मटेरियल को बेचने की इजाजत देने के लिए, जो मृतक का अपमान करता है) भेज रही हूं।”

एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए यह कहा कि “यह पूरी तरह प्रोपागैंडा है। हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत की ड्रगी बॉलीवुड ने निर्दयता से हत्या की और वे अब तक इसके लिए दर्शकों की नाराजगी का सामना कर रहे हैं। इसलिए इस कुंडली से बाहर आने के लिए उन्होंने ऐसा किया। डिप्रेशन कोई फैंसी वर्ड नहीं है, जिसका आप इस तरह से इस्तेमाल करते हैं।”

वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ बदनामी का अभियान। अब फ्लिपकार्ट भी ड्रगी बॉलीवुड का हिस्सा बन गया है और सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ झूठा अभियान शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट को किसने कहा कि वो डिप्रेशन में थे? शर्म करो। पावर में बैठा कोई शख्स आपके परिवार के साथ भी ऐसा कर सकता है।”

इतना ही नहीं बल्कि एक और यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “अब फ्लिपकार्ट सुशांत सिंह राजपूत को गाली देने वालों की लिस्ट में आ गया है। लानत है फ्लिपकार्ट। अब तुम एक मासूम मृत आत्मा को मानसिक रोगी के रूप में टैग करके पैसा कमा रहे हो। क्या आपकी हालत इतनी खराब है?”

एक और यूजर का लिखना है कि “अब यह क्या बकवास है। एक मृत आत्मा को घसीटना और स्पेसिफिक फोटो को डिप्रेशन के रूप में लेबल करना। यह किस तरह की घटिया मार्केटिंग है?” लगातार इसी तरह यूजर्स ट्वीट कर रहे हैं।