भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की हुई शादी, ससुर सुनील शेट्टी ने बाटी मिठाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल से शादी कर ली है। साल 2019 में दोनों के डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं, लेकिन कपल ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया। हालांकि, जल्द ही उनके इंस्टा पोस्ट ने साबित कर दिया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार दोनों ने 23 जनवरी 2023 को अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी कर ली।

शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल: दरअसल, लंबे इंतजार के बाद अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी 2023 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में अथिया पीच कलर के चिकनकारी लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं।

इस ऑउटफिट में थ्रेड और पर्ल वर्क था। उनके लुक को पोल्की और पर्ल नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टिक्का से एक्सेसराइज़ किया गया था। पिंक मिस्ट और ग्लिटरी मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया।

वहीं, केएल राहुल आइवरी शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इस जोड़े की एक दिन की शादी थी और तस्वीरें एक दूसरे के लिए उनके प्यार को दर्शाती हैं। इसके साथ ही अथिया ने लिखा, ‘तेरी रोशनी में मैं प्यार करना सीखूंगी…

आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हम एक ऐसे घर में शादी कर रहे हैं जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है। आभार और प्यार से भरा हुआ।” पूरे दिल से हम इस यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

फोटो को अथिया शेट्टी के भाई अहान और पिता सुनील शेट्टी ने क्लिक किया था, जो शादी के बाद पपराज़ी को मिठाई बांटने पहुंचे थे, जहां दुल्हन के पिता सुनील शेट्टी धोती के साथ बेज रंग का कुर्ता पहने दिखे। लेयर्ड नेकलेस के साथ उनके लुक को और भी निखारा गया था। वहीं, अहान क्रीम कलर की जैकेट शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे।

अहान शेट्टी ने पैपराजी से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि केएल राहुल हमेशा से भाई की तरह रहे हैं, उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि अब वह परिवार का हिस्सा हैं। सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल पैपराजी और मीडिया की चकाचौंध से दूर बेहद गुपचुप तरीके से शादी करना चाहते थे। हालांकि, उन्होंने ‘आईपीएल 2023’ के बाद एक भव्य स्वागत की योजना बनाई है क्योंकि क्रिकेटर फरवरी में ‘बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023’ के लिए रवाना होंगे। बेटी की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने कहा- ‘आधिकारिक तौर पर बन गए ससुर’ पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।