Homeबॉलीवुडखूबसूरती में हेमा मालिनी को भी मात देती हैं उनकी दोनों बहुएं,...

खूबसूरती में हेमा मालिनी को भी मात देती हैं उनकी दोनों बहुएं, जानिए क्या करती हैं काम

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। आज की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं अगर हम 80-90 के दशक की बात करें, तो उस समय के दौरान भी खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं थी। पहले के समय की अभिनेत्रियों की खूबसूरती का भी जमाना दीवाना था। उन्हीं खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हेमा मालिनी भी हैं।

 

अपने समय में हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल चुरा लिया था। हर कोई उनकी खूबसूरती की तरफ आकर्षित हो जाता था। इसी वजह से हेमा मालिनी को बॉलीवुड की “ड्रीम गर्ल” के नाम से बुलाया जाने लगा। भले ही अब हेमा मालिनी फिल्मों में नजर नहीं आती हैं परंतु आज भी उनके चाहने वालों की दुनिया भर में संख्या बहुत अधिक है। मौजूदा समय में भी हेमा मालिनी से जुड़ी हुई हर बात फैंस जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

जब हेमा मालिनी इंडस्ट्री में आईं थीं, तो हर कोई चाहता था कि वह उनसे शादी करे लेकिन हेमा मालिनी का दिल धर्मेंद्र पर आया था, जो पहले से ही शादीशुदा थे। बता दें कि धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी। इससे उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हुए। इसी बीच धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक-दूसरे से प्यार करने लगे और फिर उन्होंने हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी कर ली। धर्मेंद्र ने दूसरी शादी करने से पहले अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया।

खैर, आज हम आपको हेमा मालिनी के सौतेले बेटे यानी सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियों के बारे में बताने वाले हैं। सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ने ही अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाया लेकिन दोनों ने ही बॉलीवुड से बाहर शादी की। जी हां, सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

बड़ी बहू

धर्मेंद्र के सबसे बड़े बेटे सनी देओल की पहले बात की जाए, तो उन्होंने पूजा देओल से शादी की है। पूजा को कैमरे में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बता दें कि पूजा देओल पेशे से एक राइटर हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की फिल्म यमला पगला दीवाना की स्टोरी लाइन उन्होंने ही तैयार की है।

सनी देओल और पूजा देओल के दो बेटे राजवीर और करण हैं। पूजा राइटिंग करने के अलावा परिवार के साथ समय व्यतीत करना काफी पसंद करती हैं। उन्हें लाइमलाइट से कोसों दूर रहना ही पसंद है। पूजा देओल की तस्वीरें भी इंटरनेट पर बहुत कम मौजूद है।

छोटी बहू

अब धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल की बात करें, तो बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है। तान्या भी बॉलीवुड से बाहर की हैं। मगर कैमरे के सामने आने में बिल्कुल भी हिचकती नहीं है।

आपको बता दें कि तान्या एक सफल बिजनेस वुमन हैं और उनकी सालाना कमाई करोड़ों में है।

तान्या एक जानी-मानी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। लिहाजा उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के घरों का इंटीरियर डिजाइन भी किया है। बॉबी देओल और तान्या के दो बच्चे आर्यमान देओल और धरम देओल हैं।

Must Read

spot_img