Homeबॉलीवुडजिस एक्ट्रेस की माँ से प्यार करते थे सलमान खान अब उसी...

जिस एक्ट्रेस की माँ से प्यार करते थे सलमान खान अब उसी की बेटी संग करेंगे रोमांस

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में नए चेहरे लॉन्च करने के मामले में सबसे ऊपर हैं. रवीना टंडन,कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैसी कई सुपरस्टार एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. अब सलमान खान अपनी पहली एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. खबरों की माने तो सलमान खान अपने ऑपोसिट अवंतिका कास्ट कर सकते हैं. मतलब की सलमान खान मां के बाद बेटी से रोमांस करेंगे.

साल 1989 में आई सलमान खान की लीड रोल डेब्यू रोमांस फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री उनके ऑपोसिट नज़र आईं. यह उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी. इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म के बाद भाग्यश्री को बहुत ही कम बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है.

साल 2006 में वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आईं थीं. फिल्मी परदे से दूर होने के बावजूद की भाग्यश्री और सलमान खान की दोस्ती काफी अच्छी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म से अवंतिका कर सकती हैं.

साल 1989 में आई सलमान खान की लीड रोल डेब्यू रोमांस फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री उनके ऑपोसिट नज़र आईं. यह उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी. इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म के बाद भाग्यश्री को बहुत ही कम बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है. साल 2006 में वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आईं थीं. फिल्मी परदे से दूर होने के बावजूद की भाग्यश्री और सलमान खान की दोस्ती काफी अच्छी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म से अवंतिका कर सकती हैं.

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में कहा है कि जब वह किशोरी (टीन ऐज) थीं तब उनकी आवाज का मजाक उड़ाया था। अवंतिका दासानी ने कहा कि, ” मुझे यह समझने में कुछ साल लग गए कि यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मुझे बुरा महसूस करना चाहिए।” हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक नए इंटरव्यू में अवंतिका ने अपने डेब्यू के बारे में भी बात की है।

उन्होंने यह भी बताया है कि भाग्यश्री का बेटी होना आसान नहीं है। हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी स्टारर वेब सीरीज ‘मिथ्या’ जी-5 पर रिलीज हो गई है।

सलमान के साथ भाग्यश्री की फिल्म क्यों नहीं देखना चाहती थी अवंतिका

अवंतिका ने अपने पहले के बयान के बारे में भी बताया कि उनके लिए सलमान खान के साथ भाग्यश्री की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखना मुश्किल था। अवंतिका ने कहा, ”मैं इसे स्पष्ट करती हूं। मैं एक छोटी बच्ची थी जिसे सिनेमा की कोई समझ नहीं थी। मैं बस एक छोटी बच्ची थी और अपनी मां को स्क्रीन पर उदास देख रही थी और मुझे यह पसंद नहीं आया। यह जितना सरल है, उतना नाटकीय नहीं है।

बात बस इतनी सी है कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है। मैं ऐसी ही थी, मैं ये सोचती थी कि ‘मां उदास क्यों है’? बस, इतना ही। फिल्मों और शो के बारे में मेरा विचार बच्चों के शो, एनिमेटेड कार्टून चीजें थीं। और, अचानक मैंने मेरी मां को परदे पर रख दिया और उसे मुझे रोते हुए दिखाया। जाहिर है, मैं इसे पसंद नहीं करने जा रही हूं।” उसने कहा कि वह निश्चित नहीं है, लेकिन मानती है कि मैंने प्यार किया उसकी मां की पहली फिल्म थी जिसे उसने कभी देखा था।”

Must Read

spot_img