Homeबॉलीवुडश्रद्धा कपूर ने खोले अपने ज़िंदगी की राज, कहा इस शख्स की...

श्रद्धा कपूर ने खोले अपने ज़िंदगी की राज, कहा इस शख्स की रह चुकी हूँ ‘हाफ गर्लफ्रेंड’

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने दिल का राज खोला है, जिसे जानकर उनके चाहने वालों का दिल टूट सकता है। इस दिलकश हसीना को कॉलेज टाइम का प्यार आज भी याद है।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह हाफ गर्लफ्रेंड बन चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जब वह कॉलेज में थीं तो एक लड़का उनको पसंद आ गया। वह उस रिश्ते को लेकर पूरी तरह कमिटेड नहीं होना चाहती थी। उन्होंने कहा कि हाफ गर्लफ्रेंड वाला ट्रेड हमेशा से चलता आया है।

कारण कुछ भी हो सकता है, जैसे कोई अपने काम को लेकर या कभी जाति को लेकर किसी रिश्ते के लिए कमिटेड नहीं हो पाता। ऐसा कई बार मेरे दोस्तों के साथ भी हुआ है। कॉलेज में मैं किसी की हाफ गर्लफ्रेंड बनी थी, जबकि स्कूल के दिनों में हालात कुछ और थे।

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि यह निर्देशक मोहित सूरी का कमाल है। वह हीरो-हीरोइन के बीच कमाल की केमिस्ट्री बनाते हैं।

‘आशिकी 2’ में भी मोहित सूरी के निर्देशन में मेरी और आदित्य की केमिस्ट्री को सराहा गया और ‘एक विलेन’ में भी मुझे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पसंद किया गया। श्रद्धा ने कहा कि अर्जुन के साथ काम करने में उनको अच्छा लगता है। वह उनको बचपन से जानती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को चंडीगढ़ के परांठे खूब भाते हैं। एक कार्यक्रम में बुधवार को अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ सिटी ब्यूटीफुल पहुंची श्रद्धा ने आते ही सबसे पहले तीन परांठे चट कर गई। शहर के वेव्स सिनेमा मेें श्रद्धा कपूर ने कहा कि खाना उसे सबसे ज्यादा पसंद है।

उन्होंने कहा कि चाहे फिल्म की शूट हो या फिर घर, फ्री होते ही खाने पर टूट पड़ती हूं। श्रद्धा ने बताया कि उनको घर में पंजाबी और महाराष्ट्रियन दोनों प्रकार के व्यंजन मिलते हैं। खाने में उनको सब कुछ अच्छा लगता है पर पंजाब में आते ही उसे यहां परांठे ज्यादा भाते हैं। उन्होंने कहा कि उसकी एक ही इच्छा है कि चाहे जितना खाएं पर उनका वेट न बढ़े।

श्रद्धा कपूर ने कहा कि उनके पिता शक्ति कपूर ने उनको एक ही टिप्स दी है कि कठिन परिश्रम से ही मुकाम तक पहुंचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि उनको अपने काम में एकदम परफेक्शन चाहिए होती है। चाहे किसी फिल्म की शूटिंग हो, जब तक वह संतुष्ट नहीं होतीं तब तक रीटेक चाहती हैं।

Must Read

spot_img