Homeबॉलीवुडसोनम कपूर की डिलीवरी से पहले की तस्वीर वायरल, अभिनेत्री की ऐसी...

सोनम कपूर की डिलीवरी से पहले की तस्वीर वायरल, अभिनेत्री की ऐसी थी हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बीते काफी लंबे वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शनिवार को अभिनेत्री यानी 20 अगस्त को अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी पहली संतान को बेटे के रूप में जन्म दिया है। शादी के 4 साल बाद सोनम कपूर और आनंद अहूजा माता-पिता बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सोनम कपूर और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

आपको बता दें कि सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान भी काफी एक्टिव थीं। उन्होंने कई इवेंट्स में हिस्सा लिया था। सोनम कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी शूट शेयर करती रहती थीं। अब बेटे के जन्म के बाद एक बार फिर से सोनम कपूर ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को देखने के बाद यह साफ मालूम होता है कि अभिनेत्री सोनम कपूर ने यह फोटोशूट अपनी डिलीवरी के कुछ समय पहले कराया है।

सोनम कपूर की डिलीवरी से पहले की तस्वीर वायरल

सोनम कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोनम कपूर को इंडस्ट्री की “फैशनिस्टा” के रूप में जाना जाता है। इंटरनेट पर सोनम कपूर की डिलीवरी से पहले की जो तस्वीर सामने आई है, वह अभिनेत्री ने फोटोशूट वोग के लिए करवाया है। आप सभी लोग सामने आए इस फोटोशूट में देख सकते हैं कि सोनम कपूर सिर्फ एक शर्ट पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

वैसे देखा जाए तो इस फोटोशूट में सोनम कपूर ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा हुआ है। अभिनेत्री सोनम कपूर इस दौरान खुले बालों में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने एसेसीरीज के नाम पर सिर्फ एक ईयरपीस ही पहने हुए है।

सोनम कपूर ने मार्च में की थी अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी और उनकी डिलीवरी को लेकर काफी समय से बात हो रही थी। आपको बता दें कि सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान इसी साल मार्च के महीने में किया था, जिसके बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर अक्सर अभिनेत्री सोनम कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती थीं।

वही जून के महीने में सोनम कपूर ने इटली में बेबी शावर रखा था, जिसमें उनके करीबी दोस्त ही मौजूद हुए थे। इसके बाद मुंबई में भी उनकी गोद भराई प्लान की गई थी परंतु कोरोना वायरस की वजह से कैंसिल करना पड़ गया।

साल 2018 में सोनम कपूर ने की थी आनंद अहूजा से शादी

जब सोनम कपूर का कैरियर ऊंचाइयों पर था तब इसी बीच उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी। आनंद आहूजा लंदन के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी मुंबई में बड़े ही धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी।

शादी के 4 साल बाद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जैसे ही प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई, उसके बाद से ही फैंस इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। 20 अगस्त 2022 को कपल में अपने बेटे का स्वागत किया।

Must Read

spot_img