Homeबॉलीवुडविक्की कौशल को फिल्म निर्माता की और से झटका, एक बड़ी फिल्म...

विक्की कौशल को फिल्म निर्माता की और से झटका, एक बड़ी फिल्म से हुए बाहर

कोरोना से पहले इम्मोर्टल अश्वत्थामा नाम से एक फिल्म चर्चा में थी. इम्मोर्टल यानी अमर. रॉनी स्क्रूवाला फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे. वह फिल्म उरी की टीम यानी आदित्य धर के निर्देशन में विक्की कौशल को लेकर यह फिल्म बनाने वाले थे. फिल्म में विक्की को मॉर्डन टाइम का सुपरहीरो बनना था. लेकिन कोरोना आने से फिल्म की प्लानिंग धरी रह गई. फिर कोरोना से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा. रॉनी भी इससे अछूते नहीं रहे. फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स के चलते रॉनी ने फिल्म से हाथ खींच लिए. यही कारण है कि लंबी और पूरी प्लानिंग के बावजूद इम्मोर्टल अश्वत्थामा नहीं बन पाई. तब से आदित्य धर नए प्रोड्यूसर की तलाश में थे, जो उनकी फिल्म को प्रोड्यूस कर दे.

आदित्य की तलाश हुई पूरी
आखिरकार आदित्य की तलाश पूरी हो गई. उन्हें अश्वत्थामा इम्मोर्टल के लिए प्रोड्यूसर मिल गया. खबर थी कि जिओ स्टूडियोज इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए राजी है. जिओ स्टूडियोज को फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आई और इस फिल्म के लिए 225 करोड़ का बजट अप्रूव हो गया. लेकिन जिओ ने शर्त रख दी कि फिल्म बनाई जाएगी लेकिन विक्की कौशल के साथ नहीं. जिओ स्टूडियोज का मानना है कि इतने बड़े बजट की फिल्म में विक्की कौशल को हीरो लेना रिस्क है. वह चाहते हैं कि फिल्म के लिए बड़े सितारे को अप्रोच किया जाए. तभी डायरेक्टर को बजट दिया जाएगा.


बड़े सितारे की डिमांड
खबर है कि जियो स्टूडियोज की पहली पसंद ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह हैं. कंपनी का मानना है कि आज जब फिल्में धड़ल्ले से फ्लॉप हो रही हैं, ऐसे में वह किसी बड़े स्टार को ही लेकर फिल्म बनाएंगे. फिल्म में ऐसा सितारा हो, जिसे देखने दर्शक सिनेमाहॉल में आएं. वहीं आदित्य की पहली पसंद विक्की ही हैं. एक तरफ विक्की आदित्य के दोस्त हैं, दूसरी तरफ विक्की इस फिल्म के लिए काफी तैयारियां भी कर चुके हैं. ऐसे में विक्की को आधे रास्ते लाकर मझधार में छोड़ना आदित्य को सही नहीं लग रहा है. ऐसे में अब देखा होगा कि आदित्य दोस्ती छोड़ेंगा या फिर नया प्रोड्यूसर ढूंढेंगे.

Must Read

spot_img