25 साल पहले ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, अभी रोज़ की कमाई हैं करोड़ों में

कपिल शर्मा एक ऐसा नाम बन गया है जिसे बच्चा-बच्चा जानता है। कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर पंजाब में हुआ। मंगलवार को वो अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोमवार देर रात उन्होंने दोस्तों और परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। कहते हैं शौहरत अपने साथ कई विवाद लेकेर आती है। कपिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

आज ऐसा कोई नहीं है जो कपिल शर्मा को नहीं जानता हो। कॉमेडियन कपिल शर्मा को हर वर्ग के लोग प्यार करते हैं। अपने पूरे जीवन में कपिल ने कई चुनौतियों का सामना किया है। आज, कपिल शर्मा पुराने स्कूटर पर कॉलेज जाने के बावजूद एक शानदार जीवन जीते हैं।

उनके टीवी शो व्यवसाय में सबसे महंगे हैं। उनकी सफलता के बावजूद, उन्होंने वर्षों तक संघर्ष किया है। कपिल की लाइफस्टाइल के बारे में आज हम आपको बताएंगे। आइए विवरण में आते हैं।

कभी किराए के घर में रहने के बावजूद कपिल शर्मा आज रॉयल लाइफ जीते हैं। फिर चाहे वो आलीशान घर हो या फिर आलीशान कार। कपिल के लिए आज किसी चीज की कमी नहीं है। उनकी सफलता को कपिल शर्मा ने बेहद खूबसूरत तरीके से जिया है। चूंकि इनका काम लोगों को हंसाना होता है, इसलिए ये काफी लोकप्रिय हैं।

महलों के अलावा कपिल के पास कई लग्जरी कारें भी हैं। करोड़ों रुपये की रेंज रोवर इवोक एसडी4एस और मर्सिडीज बेंज एस350 सीडीआई के अलावा, कपिल शर्मा रेंज रोवर इवोक एसडी5एस के भी मालिक हैं।

कपिल शर्मा टेलीविजन के सबसे महंगे अभिनेता हैं, जो प्रति शो 40 से 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2020 में कपिल शर्मा की कुल संपत्ति 230 करोड़ रुपए बताई गई थी।

कपिल जैसे-जैसे दिन-ब-दिन आगे बढ़ते हैं, देश के साथ-साथ विदेशों में भी उन्हें ऐसा करने को मिलता है। आपने कई बार टीवी पर भी देखा होगा कि लोग विदेशी शोज आकर देखना पसंद करते हैं।