रतन टाटा की बचपन और जवानी के समय की खूबसूरत तस्वीरे

रतन टाटा का जन्म गुजरात के सूरत शहर में साल 1937 को हुआ था. उन्होंने 1962 में टाटा ग्रुप के साथ अपनी करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त उनकी महज 25 साल थी. हालांकि, बाद में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए रतन टाटा हावर्ड यूनिवर्सिटी चले गए. वहीं, 1991 में रतन टाटा ‘टाटा ग्रुप’ के पांचवें चेयरमैन बने थे.

रतन टाटा के जन्मदिन पर फैन्स ने शेयर की शानदार तस्वीर.

देश के बिजनेस टायकून और टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा का आज जन्मदिन है. इस साल रतन टाटा अपना 83वां जन्मदिन मना रहे हैं. रतन टाटा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उन्हें अपने-अपने अंदाज में उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस मौके पर किसी ने उनकी पुरानी तस्वीर शेयर की तो कोई उन्हें बड़ा बिनेसमैन और फिलॉस्फर भी बता रहे हैं.

कई लोगों के दिलों पर राज करने वाले रतन टाटा का जन्म गुजरात के सूरत शहर में साल 1937 को हुआ था. उन्होंने 1962 में टाटा ग्रुप के साथ अपनी करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त उनकी महज 25 साल थी. हालांकि, बाद में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए रतन टाटा हावर्ड यूनिवर्सिटी चले गए. वहीं, 1991 में रतन टाटा ‘टाटा ग्रुप’ के पांचवें चेयरमैन बने थे.

रतन टाटा के कार्यकाल में उनकी कंपनी ने काफी ऊंचाइयों को छुआ. हालांकि, साल 2012 में वह चेयरमैन पद से रिटायर हो गए. उनके 83वें जन्मदिन पर लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अलग-अलग अंदाज में रतन टाटा को बधाई संदेश दे रहे हैं. इस दौरान कई यूजर्स उनकी पुरानी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिय पर बधाई देने वालों का तांता

कोई यूजर रतना टाटा को देश का लीजेंड बता रहा है, तो कोई कह रहा है कि रतन टाटा ने जिंदगी का अहम पाठ भी सिखाया है. एक यूजर ने लिखा रतन टाटा का दिल सोने का है. कई लोगों ने उनकी लंबी उम्र की कामना भी की है.