Homeविशेषपति से अलग होकर अर्पिता मुखर्जी ने जॉइन की थी फिल्म इंडस्ट्री,...

पति से अलग होकर अर्पिता मुखर्जी ने जॉइन की थी फिल्म इंडस्ट्री, फिर ऐसे बनी पार्थ के दिल की रानी

पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी मानी जा रही अर्पिता मुखर्जी की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इन दिनों हर तरफ पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी की ही चर्चा हो रही है। यह दोनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) के शिकंजे में हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर छापेमारी की थी। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के द्वारा उनके दो फ्लैट पर छापेमारी की गई, जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 50 करोड़ रुपए कैश बरामद किया है।

अर्पिता मुखर्जी, पार्थ चटर्जी की बेहद करीबी बताई जाती हैं। ED ने यह कार्यवाही चर्चित शिक्षा घोटाले के तहत की है। ऐसा बताया जा रहा है कि ED को अर्पिता मुखर्जी के खिलाफ कुछ सबूत मिले थे जिसके बाद उसने यह कार्यवाही की थी।

अब इन सब के बीच आपके मन में यह ख्याल जरूर आ रहा होगा कि आखिर अर्पिता मुखर्जी हैं कौन? तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं कि अर्पिता मुखर्जी कौन हैं और वह क्या करती हैं। चलिए जानते हैं अर्पिता मुखर्जी से जुड़ी हुई कुछ बातों के बारे में…

जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी?

अर्पिता मुखर्जी ईडी की रेड से सुर्खियों में आई हैं। अर्पिता मुखर्जी एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने बांग्ला फिल्मों में भी काम किया है। कोलकाता के उत्तरी उपनगर बेलघोरिया में एक मध्यवर्गीय परिवार में जन्मी अर्पिता मुखर्जी के बारे में एक रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि वह कई अहम फिल्मों में साइड किरदार भी निभा चुकी हैं।

अर्पिता मुखर्जी के बारे में तमाम मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया है कि वह कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी थीं। अर्पिता मुखर्जी को मॉडलिंग के दौरान से ही बंगाली फिल्मों में छोटे-मोटे रोल के ऑफर आने लगे थे।

साल 2008 में फिल्म “पार्टनर” से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में अर्पिता मुखर्जी ने डेब्यू किया था। अगले ही साल 2009 में वह बंगाली सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ “मामा भगने” नाम की फिल्म में दिखी थीं।

अर्पिता मुखर्जी ने सिर्फ बंगाली फिल्मों में ही नहीं काम किया बल्कि वह कुछ उड़िया फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन ज्यादातर फिल्मों में उनको साइड रोल ही ऑफर हुए थे।

अगर हम अर्पिता मुखर्जी की बतौर एक्टर फिल्मी करियर की बात करें, तो वह 2008 से 2014 तक करीब 6 साल का रहा है। आपको बता दें कि अर्पिता मुखर्जी बेहद लग्जरी और शानदार लाइफस्टाइल जीती हैं।

अगर हम अर्पिता मुखर्जी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो ED के द्वारा जब पूछताछ की गई तो इस दौरान यह बात सामने आई थी कि अर्पिता मुखर्जी का विवाह झाड़ग्राम के एक बिजनेसमैन से हुआ था परंतु यह शादी के कुछ महीनों के बाद ही अपने पति से अलग हो गई थीं और कोलकाता चली आई थीं। कोलकाता आने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री की।

अर्पिता मुखर्जी को घूमने फिरने का भी काफी शौक है। अक्सर वह फॉरेन ट्रिप पर भी जाती रहती हैं। अर्पिता मुखर्जी के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी हजारों की तादात में फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह आए दिन रोजाना तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अर्पिता मुखर्जी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर करती हैं उनमें उनकी लग्जरी लाइफ़स्टाइल की झलक देखी जा सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि अर्पिता पार्थ चटर्जी के संपर्क में साल 2010 के करीब आई थीं। उसके बाद से ही वह कई कार्यक्रमों में पार्थ चटर्जी के साथ दिखीं।

Must Read

spot_img