रेल में यात्रा कर रहे इस गरीब बाप-बेटी का वीडियो देख हर कोई हो रहा है इमोशनल, जानिये के है ख़ास

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी कई वीडियो वायरल होती है, जो काफी इमोशनल होती है। लोग उन वीडियो से काफी कनेक्ट होते हैं। अब ऐसी ही एक दिन बना देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखी जा रही है, जिसमें एक लोकल ट्रेन के अंदर छोटी सी बच्ची अपने पापा को अपने हाथों से कुछ खिला रही है। यह वीडियो लोगों के दिलों को छू लेती है और कुछ लोग इस खूबसूरत पल को देखकर भावुक भी हो रहे हैं।

लोकल ट्रेन से सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो

कहते हैं कि बेटी हमेशा अपने पिता से जुड़ी होती है और सबसे ज्यादा अपने पापा के करीब होती है। ऐसी ही इस खास रिश्ते को दिखाता हुए इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक पिता चलती हुई लोकल ट्रेन के दरवाजे के पास बैठा हुआ। औरक उसके साथ ही एक छोटी बच्ची खड़ी है। इस दौरान बेटी अपने पिता को अपने नन्हे-नन्हे हाथों से फल खिला रही है। यह खूबसूरत पल ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है।

गेट के पास बैठे पिता को बेटी का दुलार

वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन की है, जिसको इंस्टाग्राम यूजर sankisakshi ने पोस्ट किया है।वीडियो के कैप्शन में लिखा,”ऐसे ही लम्हों को जीना चाहता हूं!” वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के गेट के पास एक पिता बैठा हुआ नजर आ रही है। उसी के पास उसकी छोटी सी बच्ची खड़ी है, जो फल खा रही है और फिर अपने पिता को भी अपने हाथों से खिला रही है। पिता उसके हाथ से फल खाता है और फिर प्यार से उसको अपने सीने से लगाकर उसके सिर पर हाथ फेरता है।

ये है वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Mehrotra (@sankisakshi)

वीडियो देखकर यूजर हो रहे इमोशनल! वीडियो में बेटी और बाप का एक दूसरे के लिए प्यार साफ झलक रहा है। अब तक इस वीजियो पर 3 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स भी बाप-बेटी के प्यार को देखकर काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को देखकर लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

भाई नसीब लेकर आया है’ वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसमें कोई भी बनावटीपन नहीं है। एक और यूजर ने लिखा- आज मैंने इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज देखी, दिल छू लिया। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि ईश्वर की इन पर हमेशा कृपा बनी रहें। वहीं एक यूजर ने लिखा कि भाई नसीब लेकर आया है।