नदी किनारे बैठ प्रेमिका के सिर से जूं निकालता दिखा युवक, Video देख कहेंगे- भाई तो सच्चा आशिक है

प्रेम एक ऐसी चीज है, जिसका एहसास मात्र ही व्यक्ति के मन को बहुत सुकून देता है। इस पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत एहसास प्यार है। आजकल के जमाने में जिनको भी सच्चा प्यार मिलता है, वह बहुत नसीब वाले होते हैं। ऐसे लोगों कि जिंदगी बहुत खुशनुमा हो जाती है। प्यार के बारे में बहुत सारी धारणाएं बनी हुई हैं कि प्रेम अंधा होता है, प्रेम पागलपन है, प्रेम दीवानापन है।

हम सभी लोगों ने बहुत सी सच्चे प्यार की कहानियां सुनी होंगी। ऐसा कहा जाता है कि दो प्यार करने वाले एक दूसरे के लिए दुनिया से भी लड़ने को तैयार हो जाते हैं। दो प्यार करने वाले एक दूसरे से मुलाकात करने के लिए कोई ना कोई बहाना तलाशते रहते हैं।

इसी बीच आज हम आपको एक ऐसे बॉयफ्रेंड का वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि उससे ज्यादा किसी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार नहीं किया होगा। आप खुद इस वीडियो को देखने के बाद यही बोलेंगे कि “भाई तो सच्चा आशिक है”। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित हो रहा है।

रोमांटिक सी जगह पर कोपचे में बैठे थे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड

इससे पहले हम आपको यह वीडियो दिखाएं, उससे पहले आपको बता दें कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो इस तरह की उम्मीद बिल्कुल भी मत कीजिएगा। आप अपने लवर से भी ऐसी उम्मीद भूलकर भी ना करें, क्या पता आपका ब्रेकअप भी हो सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आप इस वीडियो को देखें और यह सोचिए कि क्या आप भी ऐसा प्यार कर सकते हैं।

यह वीडियो बहुत ज्यादा प्यारा है। हो सकता है कि इस गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड रोमांटिक सी जगह पर कोपचे में बैठे हुए हैं।

गर्लफ्रेंड के सिर से जुएं निकालता नजर आया बॉयफ्रेंड

आप सभी लोग इस वीडियो को देख सकते हैं कि एक कपल रोमांटिक सी जगह पर नदी किनारे बैठा हुआ नजर आ रहा है। गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के सामने पीठ करके बैठी हुई दिख रही है। वहीँ बॉयफ्रेंड पूरी तन्मयता से अपनी गर्लफ्रेंड के सिर में कुछ ढूंढता हुआ दिख रहा है। अब आप यह थोड़ी देर के लिए सोचें कि आखिर बॉयफ्रेंड क्या कर रहा होगा?

तभी वह अपनी गर्लफ्रेंड के फिर से कुछ निकलता हुआ नजर आपको आ जाएगा। अब आपको यह बात समझ आ जाएगी कि बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के सिर से जुएं निकाल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको बॉयफ्रेंड का ऐसे जुएं निकालना बहुत पसंद आ रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 1 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको बंदर और बंदरिया की याद आ गई है।

वहीं कुछ लोगों का भी ऐसा कहना है कि उन्होंने इतना केयरिंग बॉयफ्रेंड आज तक नहीं देखा। इस वीडियो पर कई लड़कियां भी कमेंट कर रही हैं और वह यहां तक कह रही हैं कि उन्हें भी ऐसा ही केयरिंग बॉयफ्रेंड चाहिए।