Homeमुख्य समाचारमंत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर चप्पल फेंकने के आरोप में BJP...

मंत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर चप्पल फेंकने के आरोप में BJP के 5 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार

मदुरै हवाईअड्डे पर तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर कथित तौर पर चप्पल फेंकने के आरोप में भाजपा के 5 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आईपीसी की 506, 341, 34 सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। मदुरै पुलिस आयुक्त ने इसकी जानकारी दी है। इस घटना से आहतत होकर भाजपा के जिलाध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सरवनन ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा, ”मदुरै हवाई अड्डे की घटना ने मुझे बहुत प्रभावित किया। मैं आधी रात को वित्त मंत्री से मिला और इस घटना के लिए माफी मांगी। यह दुखद है कि मदुरा हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नियंत्रण से बाहर व्यवहार किया।”

इस्तीफे की घोषणा करते हुए उन्होंने आगे कहा, ”मेरे लिए मन की शांति भाजपा के पद से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं बीजेपी के साथ नहीं रहूंगा। मैं सुबह अपना इस्तीफा भाजपा को भेजने जा रहा हूं। मैंने DMK में शामिल होने का कोई निर्णय नहीं लिया है, लेकिन DMK में शामिल होने में कुछ भी गलत नहीं है।”

उन्होंने कहा कि मंत्री की कार पर हुए हमले ने मुझे बेचैन कर दिया। इसलिए मैंने राज्य के वित्त मंत्री से मुलाकात की और आज की घटना के लिए माफी मांगी। उनसे मिलना और माफी मांगना राहत की बात है।

Must Read

spot_img