Homeमुख्य समाचारममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके दिल्ली स्थित...

ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो, जो चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। पीएम के साथ अपने राज्य के लिए जीएसटी बकाया जैसे मुद्दों पर चर्चा की।

बता दें कि ममता की पीएम मोदी से मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब ईडी ने ममता सरकार में रहे कद्दावर नेता और टीएमसी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था। वो शिक्षण भर्ती घोटाले में आरोपी बनाए गए हैं।

बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। ममता चार दिनी दिल्ली दौरे पर हैं। शुक्रवार शाम को वो नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलेंगी।

ममता बनर्जी की यात्रा एक बड़े विवाद के बीच में आई है क्योंकि हाल ही में शिक्षक भर्ती घोटाला में ईडी ममता सरकार में रहे कद्दावर मंत्री और टीएमसी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर चुकी हैं। इस घटना के बाद ममता सरकार ने केंद्र सरकार पर एजेंसी की शक्तियों का दुरपयोग करने का आरोप लगाया था।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता जिन्होंने पिछले साल नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक में भाग नहीं लिया था, के इस बार 7 अगस्त को शामिल बैठक में होने की संभावना है। इस बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी करेंगे।

एक दिन पहले, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने अपनी पार्टी के सांसदों से मुलाकात की और उनके साथ संसद के चल रहे मानसून सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव की राह पर चर्चा की।

Must Read

spot_img