BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा- “TMC के 38 विधायक हमारे संपर्क में…” सियासी हलचल तेज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियों में शुमार और पश्चिम बंगाल की राजनीति में भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने बुधवार को चौंकाने वाला दावा किया है। मिथुन चक्रवर्ती ने यह दावा किया है कि टीएमसी (TMC) के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया है कि 21 विधायकों से संपर्क में तो वह खुद हैं। मिथुन चक्रवर्ती के द्वारा किए गए इस दावे के बाद बंगाल की राजनीति में कयासों का दौर काफी तेज हो चुका है।

मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा बयान देकर बंगाल की राजनीति में हलचल मचा दी है। उन्होंने सबसे पहले यह कहा कि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज़ सुनना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि इस समय 38 टीएमसी विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से सीधे 21 के साथ संपर्क में वह खुद हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी बोला है कि अगर टीएमसी के लोग कहते हैं कि हम जनता के प्यार से जीते हैं तो इसमें फिर डरना क्या है।

मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा

मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान यह कहा कि “मैं आपको एक ब्रेकिंग न्यूज़ दे रहा हूं।” उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि तृणमूल के 38 विधायक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से 21 विधायक तो ऐसे हैं जो सीधे उनके यानी कि मिथुन चक्रवर्ती के टच में हैं। जब मिथुन चक्रवर्ती से इस पर ज्यादा जानकारी मांगी गई तो वह उन्होंने कहा कि फिल्म से पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है। अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है अब ट्रेलर का इंतजार कीजिए।

महाराष्ट्र में किया जा सकता है तो बंगाल में क्यों नहीं?

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि “जब मैं मुंबई में था। एक सुबह मैं उठा और सुना कि भाजपा शिवसेना की सरकार बनेगी। अगर यह महाराष्ट्र में किया जा सकता है, तो यहां क्यों नहीं किया जा सकता है। अगर मिथुन चक्रवर्ती के द्वारा किए गए दावे को सही मान भी लिया जाता है तो 38 टीएमसी विधायकों के भाजपा में आने से सरकार नहीं बनेगी।

फिलहाल भाजपा के राज्य में 69 विधायक हैं और 38 और विधायक आ जाते हैं तो कुल 107 विधायक हो जाएंगे। इसके बाद भी भाजपा की सरकार नहीं बन पाएगी क्योंकि अगर वह राज्य में सत्ता में आना चाहती है तो इसके लिए आंकड़ा 144 का है यानी कि इन विधायकों के टूटने के बाद भी भाजपा को 37 और विधायकों की आवश्यकता पड़ेगी।

मिथुन चक्रवर्ती बोले- भाजपा के खिलाफ तरह तरह के दुष्प्रचार किए जा रहे हैं…

मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी नेताओं का मतलब चोर है कहा है। उन्होंने कहा कि जनता उन्हें वोट देकर लाई थी। लेकिन अब राज्य में स्थिति ऐसी हो गई है कि केवल भगवान ही बचा सकते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि भाजपा के खिलाफ तरह-तरह के दुष्प्रचार किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी दंगा कर रही है। बीजेपी को मुसलमान पसंद नहीं हैं। साजिश के तहत ऐसा चलाया जा रहा है।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मुझे दिखाओ कि बीजेपी ने पिछले 1 वर्ष में कहां दंगा किया है। देश के 18 राज्यों में बीजेपी की सत्ता है। मिथुन चक्रवर्ती ने यह कहा है कि अगर उन्हें मुसलमान पसंद नहीं है तो देश के तीन बड़े सुपरस्टार मुस्लिम हैं। यह कहते मुमकिन हुआ? उन्होंने कहा कि 18 राज्यों में बीजेपी सत्ता में है। अगर बीजेपी मुसलमानों से नफरत करती और हिंदू उनको प्यार नहीं करते तो फिर इन तीनों स्टार्स की फिल्म इन राज्यों में कैसे बड़ा कलेक्शन करती हैं?