Homeमुख्य समाचारगिर जाएगी तेजस्वी-नीतीश सरकार... पूर्व डिप्टी सीएम ने की भविष्यवाणी

गिर जाएगी तेजस्वी-नीतीश सरकार… पूर्व डिप्टी सीएम ने की भविष्यवाणी

नीतीश कुमार ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री पद को संभाल लिया है। वो आठवीं बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं। हालांकि फर्क सिर्फ इतना है कि पिछली बार वो एनडीए के साथ गठबंधन में थे, इस बार नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ सरकार बनाई है। नीतीश कुमार के नेचृत्व वाली नई सरकार पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा सांसद सुशील मोदी ने भविष्यवाणी की कि 2025 में अपना कार्यकाल पूरा करने से पहले ही यह सरकार गिर जाएगी।

नीतीश कुमार के नेचृत्व वाली नई सरकार पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा सांसद सुशील मोदी ने भविष्यवाणी की कि 2025 में अपना कार्यकाल पूरा करने से पहले ही यह सरकार गिर जाएगी

सुशील मोदी, जो नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद को पांच दशकों से जानते हैं, ने यह भी कहा कि जद (यू) सुप्रीमो ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के लोगों का अपमान किया, जिन्होंने एनडीए को वोट दिया था। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार “राजद को छोड़ देंगे और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बीमारी का फायदा उठाकर इसे विभाजित करने की कोशिश करेंगे।”

उन्होंने जद (यू) के आरसीपी सिंह के माध्यम से रची गई “साजिश” के दावों का खंडन करते हुए दावा किया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा नीतीश कुमार से सहमति प्राप्त करने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री को कैबिनेट में शामिल किया गया था।

भाजपा नेता ने कहा, “हम देखना चाहेंगे कि नई बिहार सरकार (राजद नेता) तेजस्वी के साथ वास्तविक मुख्यमंत्री के रूप में कैसे काम करती है, यह अगले चुनावों से पहले गिर जाएगी।”

Must Read

spot_img