Homeमुख्य समाचारकांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का राजस्थान दौरा टल गया...

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का राजस्थान दौरा टल गया है, नहीं आएंगे अलवर

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का राजस्थान दौरा टल गया है। राहुल गांधी का आज अलवर के तिजारा में पहुंचने का कार्यक्रम था। राहुल गांधी अस्वस्थ बताए जा रहे हैं। राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी कोरोना पाॅजिटिव हो गई है।

राहुल गांधी को आज तिजारा स्थित जैन मंदिर की धर्मशाला में कांग्रेस का नेतृत्व संगम कार्यक्रम में शामिल होना था। राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर जिला प्रशासन व कांग्रेसी नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी थी। राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजरतिजारा में जिले के अलावा प्रदेश स्तरीय कांग्रेसी नेताओं का भी जमावड़ा शुरू हो गया था।

सीएम गहलोत भी हुए थे कार्यक्रम में शामिल

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी जिस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। उसमें कुछ दिन पहले सीएम गहलोत भी शामिल हुए थे। सीएम गहलोत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस की कार्य योजना और पार्टी के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव को लेकर तैयार रहने के लिए कहा। इस दौरान अजय माकन भी मौजूद रहे। मंगलवार को इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा शामिल हुईं थीं।

Must Read

spot_img