Homeमुख्य समाचारउद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे के भी राजनीति में आने...

उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे के भी राजनीति में आने की खबरकी अटकलें

उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे के भी राजनीति में आने की खबर है। आज तेजस का जन्मदिन है। माना जा रहा है कि उद्धव इस मौके पर कोई अहम ऐलान कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस ठाकरे को शिवसेना के यूथ विंग की कमान सौंपी जा सकती है।

इन अटकलों के बीच भाजपा नेता नीलेश राणे ने तेजस ठाकरे पर जमकर निशाना साधा है। राणे ने कहा कि तेजस के पास राजनीति का कोई अनुभव नहीं है। अब तक वह दोस्तों और छिपकलियों की तलाश में जंगल में घूमते रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें जो कुछ भी मिला, वह ठाकरे सरनेम के कारण ही हासिल हुआ है।

सरनेम ठाकरे की वजह से मिला सब कुछ: राणे

नीलेश राणे ने कहा कि अगर सभी पद ठाकरे परिवार के पास रहेंगे तो कार्यकर्ताओं को सोचना चाहिए कि वो किसका समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे से लेकर तेजस ठाकरे तक को ठाकरे सरनेम की वजह से ही सब कुछ हासिल हुआ, बाकी की उपलब्धियां तो शून्य हैं।

सभी अहम पद फैमिली मेंबर्स के पास: बीजेपी नेता

भाजपा नेता ने कहा, ‘ठाकरे परिवार सभी अहम पदों को अपने फैमिली मेंबर्स के पास ही रखता है, वहां बाहरी लोग नहीं हैं। बाकी लोगों को तो सिर्फ कुर्सी और टेबल उठाने का काम दिया जाता है। कोई व्यक्ति कितना भी अच्छा क्यों न हो, अंतिम नाम ‘ठाकरे’ होने पर ही वह पार्टी के ऊंचे पद पर दिखाई देता है।’

नारे लगाने के ही काम आएंगे कार्यकर्ता: नीलेश राणे

नीलेश राणे के कहा कि उद्धव ठाकरे का बेटा होने की वजह से तेजस ठाकरे को अहम पद मुफ्त में मिल जाएगा, जबकि उनकी उपलब्धियां उतनी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे के साथ हैं, उन्हें तो केवल मेजें, कुर्सियां लगाने का काम सौंपा जाएगा। ये लोग नारे लगाने के काम आएंगे। सारा काम कार्यकर्ता ही करेंगे, लेकिन पद ठाकरे परिवार के व्यक्ति को मिलेगा। बीजेपी नेता ने कहा कि उद्धव ठाकरे आपके बारे में कभी नहीं सोचेंगे। सलाह दे रहा हूं कि आपको अपने बारे में सोचना होगा।

Must Read

spot_img